ख़बरमायानगरी

बॉलीवुड में अक्षय के 4 बड़े दुश्मन, नाम तक सुनना नहीं करते पसंद

अक्षय कुमार को अाज बाॅलीवुड के सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में गिना जाता है, उन्होंने अपनी बेहतरीन अदाकारी के दम पर हिंदी सिनेमा में अपना एक अलग मुकाम बना लिया है। अाज हम अापको बाॅलीवुड के उन 4 मशहूर हस्तियों के बारे में बताने वाले हैं जो अभिनेता अक्षय कुमार को अपना सबसे बड़ा दुश्मन मानते हैं।

1.अजय देवगन- 

अक्षय कुमार और अजय देवगन की दुश्मनी काफी साल पुरानी है, खाकी फिल्म के दौरान अजय देवगन ने अक्षय कुमार पर अारोप लगाया था कि उनके कहने पर निर्देशक राजकुमार संतोषी ने खाकी फिल्म से उनके कई महत्वपूर्ण सीन काट दिए हैं, ठीक एेसे ही अारोप अक्षय ने भी अजय देवगन पर लगाए थे।खाकी फिल्म के बाद से ही अजय देवगन और अक्षय कुमार एक दूसरे के दुश्मन बन गये।

2. सनी देओल- 

अक्षय कुमार और सनी देओल के बीच हुई दुश्मनी की वजह अभिनेत्री रवीना टंडन को बताया जाता है। सनी देओल, रवीना टंडन औऱ अक्षय कुमार थे एक लव ट्रायंगल का हिस्सा, बताया जाता है कि जिद्दी फिल्म की शूटिंग के दौरान अभिनेत्री रवीना टंडन की वजह से अक्षय कुमार और सनी देओल के बीच झगड़ा हो गया था तभी से ये दोनों एक दूसरे को अपना दुश्मन मानते हैं।

3. फराह खान- 

अक्षय कुमार औऱ फराह खान के बीच अनबन साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म जौकर के दौरान हो गई थी, जिसे फराह के पति शिरीष कुंदर ने डायरेक्ट किया था। दोस्तों अक्षय कुमार जोकर फिल्म की मेकिंग को लेकर बहुत ज्यादा अपसेट हो गये थे, अक्षय कुमार ने इस फिल्म को शूट तो किया मगर प्रमोट करने से मना कर दिया। इस वजह से अक्षय कुमार औऱ फराह खान के बीच काफी अनबन हो गई थी।

4. सलमान खान-

बताया जाता है कि सलमान खान पूरे बाॅलीवुड को अाॅपरेट करते हैं और यही वजह है कि अाज पूरा बाॅलीवुड उनसे डरता है, लेकिन सलमान खान भी अक्षय कुमार की दुश्मनों की लिस्ट में शामिल हैं। सलमान खान और अक्षय कुमार के बीच झगड़ा हुअा था अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना की वजह से, दोस्तों बताया जाता है कि एक पार्टी के दौरान ट्विंकल खन्ना ओवर ड्रंक हो गईं और नशे में इन्होंन एक सीन क्रिएट कर दिया। बाद में जब अक्षय कुमार को पता चला तो उन्होंने सलमान खान को उनकी वाइफ को ज्यादा पिलाने के लिए दोष दिया, और इस वजह से इन दोनों के बीच जबरदस्त झगड़ा हो गया था।

Back to top button