बेवक्त चला गया पर्दे का धोनी, वो किस्सा पढ़िए जब सुशांत पर भड़क गए थे माही !

0
643

नई दिल्ली:  एक्टर सुशांत सिंह (#SushantSingh) की आत्महत्या की खबर से पूरा देश स्तब्ध है. किसी को भी इस बात पर भरोसा नहीं हो रहा कि आखिर ऐसे कैसे हो सकता है. वास्तव में सुशांत सिंह (#SushantSingh) की पहचान एमएस धोनी: अनटोल्ड स्टोरी से बनी थी. पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी का रोल निभाकर सुशांत सिंह देश भर में लोकप्रिय हो गए थे. लेकिन लोगों को यह नहीं मालूम कि वास्तव में सुशांत सिंह को एमएस धोनी को अपने भीतर उतारने के लिए कितनी कड़ी मेहनत करनी पड़ी थी. इस ट्रेनिंग की प्रक्रिया में एक बार तो एमएस इस युवा एक्टर पर भड़क उठे थे.

काफी समय पहले सुशांत सिंह ने खुलासा करते हुए बताया था कि वह एमएस धोनी से फिल्म को लेकर बात कर रहे थे, जब उन्होंने पहली बार एमएस धोनी को उनकी छवि के विपरीत मुझ पर भड़क उठे थे. तब  सुशांत सिंह ने घटना के बारे में बताते हुए मीडिया से बातचीत में कहा था कि वह धोनी के चरित्र को बारीकी से समझने के लिए पूर्व कप्तान से बात कर रहे थे. वह एमएस धोनी की आदतों मसलन, खाना, पीना, चाल आदि तमाम बातों के बारे में डिटेल से जानना चाहते थे.

सुशांत ने कहा था कि तब पहली बार मैंने देखा कि एमएस आपा खो रहे हैं. शुरुआती दो या तीन दिन मैंने एमएस से कुछ सवाल पूछे और उन्होंने इसका बहुत ही शांत होकर जवाब दिया. तब एमएस ने मुझसे कहा कि तुम सवाल बहुत करते हो. तब मैं उनसे एक ही सवाल को बार-बार पूछ रहा था. और इस बात पर एमएस धोनी मुझ पर एकदम से भड़क गए.

बाद में इस पर धोनी ने कहा था कि वह एक ही सवाल को बार-बार पूछा करता था. और अगर वह इन सवालों के एक जैसे जवाब पाता था, तो उसे भरोसा हो जाता था कि मैं जवाब के साथ ईमानदार हूं और फिर वह अगले सवाल पर आ जाता था. धोनी ने कहा था कि शुरुआत में खुद के बारे में बोलना थोड़ा भद्दा सा था.