Breaking News
Loading...
Home / जिंदगी / बेडरूम में रोमांस बढ़ा देंगी ये 2 पोजीशन, पार्टनर को हमेशा होगा ऑर्गेज्म

बेडरूम में रोमांस बढ़ा देंगी ये 2 पोजीशन, पार्टनर को हमेशा होगा ऑर्गेज्म

संभोग हर बार एक ही तरह का नहीं होता. कभी-कभी आप जोश से सेक्स करते हैं तो जैसे की आपके पूरे शरीर में एक चिंगारी सी दौड़ गयी हो तो कभी ऐसा लगता है कि आपने कब सेक्स शुरू किया और कब खत्म किया, इसमें कुछ खास मजा नहीं आया. सेक्स पोजीशन आपकी सेक्स लाइफ को बहुत गहराई से प्रभावित कर सकतीं हैं. आप कामसूत्र से लेकर मॉडर्न सेक्स पोजीशन तक कई तरह के पोजीशन को ट्राई कर सकतें हैं. तो अपनी इमेजिनेशन का इस्तेमाल करें और आप जिस तरह से पार्टनर के साथ सेक्स करना चाहते हैं यह जाने. चाहें आप स्लो रोमांटिक सेक्स करतें हों, या फास्ट रफ सेक्स, या आप बहुत देर तक सेक्स करतें हों या जल्दी से ओर्गास्म करतें हों, हम आपको इस आर्टिकल में कई सारी सेक्स पोजीशन के बारे में जानकारी दे रहें है जिन्हें आप अपने पार्टनर के साथ ट्राई कर सकतें हैं.

गर्ल ऑन टॉप

गर्ल ऑन टॉप सेक्स पोजीशन का यह फायदा है की इसमें लड़की सेक्स में पेनीट्रेशन और सेक्स के पेस (स्पीड) को कंट्रोल करती है और इसमें उसका ओर्गास्म भी होता है. इस सेक्स पोजीशन को करने के लिए लड़का अपनी पीठ के बल बेड पर लेटता है और लड़की उसके ऊपर हिप्स के पास दोनों पैर अलग-अलग करके बैठती है. इस पोजीशन में सेक्स करा जा सकता है. लड़की चाहे तो अपने हाथ लड़के के चेस्ट पर रख सकती है या उसके हाथों को पकड़ सकती है और इंटिमेट हो सकती है.

लड़की थोड़ा झुककर लड़के के सर के अगल बगल हाथ रखके धीरे-धीरे ऊपर नीचे (अप एंड डाउन) भी हो सकती है, और लड़का उसकी कमर को सपोर्ट दे सकता है. इसके अलावा वह अपने हाथों को पीछे की ओर ले जाकर उसके थाई या जांघों के सहारे सेक्स कर सकती है. लड़के को भी इस पोजीशन में बहुत इंटेंस फील होता है और वह लड़की के ब्रेस्ट और पेट (स्टोमक) को सहला सकता है, और इसमें काफी आई कांटेक्ट होता है और आप दोनों एक दूसरे को एन्जॉय करते हुए देख सकते हैं, इसके अलावा दोनों आपस में किस भी कर सकतें हैं. हालांकि इस बात का ध्यान रखें की आप अपने मेल पार्टनर पर आराम से बैठें और उन्हें चोट न पहुंचाएं. सेक्स के लिए अच्छे से पोजीशन सेट करें फिर उसके बाद ही सेक्स करें.

लोटस पोजीशन

लोटस पोजीशन तांत्रिक सेक्स में भी की जाती है क्योंकि इससे दोनों पार्टनर्स में एक अलग ही जुड़ाव और प्यार महसूस होता है. इसको करते समय लड़का पालती मारते हुए बैठता है जिसमें वह लड़की को अपनी गोद में बिठाता है और अपने पेरों को उसके हिप्स के पास में लपेट लेता है. लड़की लड़के को गले लगाते हुए अपने हाथ उसके पीठ पर रखती है और लड़का उसके हिप्स या कमर को पकड़कर सेक्स करता है.

इस यौन आसन में दोनों एक दूसरे की आंखों में आंखे डाल के देख सकते हैं और किस कर सकते हैं. यह पोजीशन में वे सेक्स के पेस को अडजस्ट कर सकते हैं. इस पोजीशन में भी लड़की चाहे तो अपने हाथ पीछे की ओर ले जा सकती है और लड़का उसको कमर से पकड़ का सेक्स करता है. इसी के एडवांस रूप में लड़का चाहे तो लड़की के दोनों पेरों को धीरे- धीरे उठाकर अपनी छाती पर रख सकता है और उसके हिप्स की सहायता से उसे ऊपर नीचे कर सकता है. इससे दोनों को चरम सुख मिलता है. आप चाहें तो पहले मिशीनरी पोजीशन में लेट जाएं और लड़की को पीठ से ऊपर उठाते वक्त धीरे-धीरे पेनीट्रेट करें. इस पोजीशन में दोनों साथी एक दूसरे को सेक्स में इंटेंस फील करा सकतें हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com