Breaking News
Home / ख़बर / बेटा बिना हेल्मेट चला रहा था बाइक, पुलिसवाले पापा ने काट दिया चालान

बेटा बिना हेल्मेट चला रहा था बाइक, पुलिसवाले पापा ने काट दिया चालान

पाकिस्तान के एएसआई इम्तियाज अब्बास इन दिनों सोशल मीडिया से लेकर इंटरनेशनल मीडिया तक में छाए हुए है।दरअसल वे अपनी ड्यूटी ईमानदारी से करने को लेकर चर्चा में है।

सड़कों पर खड़े होकर यातायात व्यवस्था संभालने वाले इम्तियाज सोमवार को भी अपनी ड्यूटी कर रहे थे। इस दौरान उनकी नजर बिना हेल्मेट मोटरसाइकिल चला रहे लोगों पर भी थी। बिना हेल्मेट बाइक चला रहे लोगों को रोक कर इम्तियाज उनपर जुर्माना लगा रहे थे।

तब ही इसी रास्ते से उनका बेटा रहिम यार खान भी बाइक लेकर गुजर रहा था। इम्तियाज के बेटे ने भी वाहन चलाते वक्त हेल्मेट नहीं पहना था। इम्तियाज ने तुरंत अपने बेटे को रुकने का इशारा किया। बाइक के रुकते ही इम्तियाज लपक कर अपने बेटे तक पहुंच गए। इम्तियाज ने तुरंत चालान बुक निकाली और अपने बेटे पर बिना हेल्मेट बाइक चलाने के जुर्म में 200 रुपए का जुर्माना लगा दिया।

इस दौरान रहिम यार खान को अपने पिता के द्वारा काटे गए चालान पर जुर्माना भरना पड़ा और तब जाकर उन्हे जाने की इजाजत मिली। इतना ही नहीं इम्तियाज ने अपने बेटे को दोबारा ऐसी हरकत ना करने की चेतावनी भी दी।

वहीं भारत में केरल पुलिस ने एक साइकिल चालक की जरुरत से तेज साइकिल चलाने और हेलमेट न पहनने पर चालान काट दिया। उत्तर प्रदेश के रहने वाले कासिम का केरल के कासरगोड जिले में कुम्बाला हाइवे पुलिस ने  तेज साइकिल चलाने पर 2,000 रुपये का जुर्माना लगा दिया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com