बीजेपी सांसद की फ़ोन पर व्यापारी से गालीगलौज, बोले- अब तू कर रहा पीटने वाला काम

0
10

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले के भाजपा सांसद मुकेश राजपूत की दबंगई का मंगलवार को ऑडियो वायरल हो गया। मौरंग खरीद को लेकर सांसद ने मौरंग व्यापारी को जम कर खरी खोटी सुनाई। सांसद ने मौरंग व्यापारी को देख लेने की धमकी तक दे डाली तो व्यापारी ने भी सांसद मुकेश राजपूत को जम कर खरी खोटी सुनाई।

हुआ यह कि सांसद मुकेश राजपूत ने एक ट्रक मौरंग मंडी से मंगाई थी। उस मौरंग में मिट्टी निकलने पर सांसद मुकेश राजपूत ने मौरंग व्यापारी को फोन लगा जम कर खरी खोटी सुनाई। सांसद मुकेश राजपूत अपनी गरिमा भूल गए और एक थानेदार की तरह व्यापारी को गाली गलौज करने लगे। उन्होंने व्यापारी को देख लेने की भी धमकी दे डाली।

वायरल ऑडियो में सांसद मुकेश राजपूत मौरंग व्यापारी से कह रहे हैं कि दूसरे लोगों को जो मौरंग 140 रुपए में बेच रहे हो वह हमको 149 रूपए में भिजवाई है। जिसमें मिट्टी निकल रही है। अन्य लोगों के मुकाबले हमें महंगे दामों में मौरंग बेच रहे हो। कथित ऑडियों में कहा, ‘तुम्हें 50 जूते मारेंगे, नेतागीरी भूल जाओगे।’

पहले तो व्यापारी सांसद राजपूत को सफाई देता रहा। बाद में सांसद ने जब उसे मंडी में आकर मारपीट करने की धमकी दी। इस धमकी पर व्यापारी भी बिगड़ गया और उसने सांसद से कहा कि उसके बाबा स्वतंत्रता संग्राम सेनानी रहे हैं। पिता पूर्व सैनिक हैं।  उन्होंने 1971 की लड़ाई लड़ी है। वह बिना वजह झुकना नहीं जानता। वह जवाब देना जानता है। वह उसे गड्डा खोद कर गढ़वा दें। हिम्मत होगी तो वह बाहर निकल आएगा।

इस बात पर सांसद ने व्यापारी को चेतावनी दी कि वह लड़ाई के लिए तैयार रहे। व्यापारी ने सांसद का ऑडियो बना लिया और उसे वायरल कर दिया।