मनोरंजन

बिना मुहूर्त हो रही रणवीर-दीपिका की शादी, वजह है बेहद दिलचस्प

बॉलीवुड के यह लव बर्ड्स अब जल्द ही शादी के बंधन में बंधते नजर आने वाले हैं. जी हां जैसा की अब इनकी शादी की तारीख सामने आ चुकी हैं. दोनों ने इस बात की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर एक कार्ड शेयर करते हुए दी हैं.

शादी की तारीख 14, 15 नवंबर हैं. शादी की तारीख से सस्पेंस हट जाने के बाद अब इस दिन शादी क्यों होने का अंदाजा लगाया जा रहा हैं. दरअसल कई मीडिया रिपोर्ट्स में ज्योताशियों के मुताबिक इस साल शादी का कोई मुहूर्त नहीं हैं. दिसम्बर में सिर्फ एक दिन शादी का मुहूर्त बताया जा रहा हैं.

गौर करने वाली बात हैं की बिना मुहूर्त के यह शादी क्यों की जा रही हैं इस बात को लेकर अंदाजा लगाया जा रहा हैं की दोनों स्टार्स की पहली फिल्म “गोलियों की रासलीला- रामलीला” 15 नवंबर को ही रिलीज हुई थी. यह फिल्म 2013 में आई थी कहा जाता हैं की इस फिल्म से ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थी. जिसके चलते दोनों बिना किसी मुहूर्त के इस दिन शादी कर रहे हैं.

बता दें की शादी पूरे हिंदू रीती-रिवाजों से की जाएगी. खबरों की मानें तो यह शादी इटली में की जाएगी जो एक प्राइवेट सेरेमनी होगी, जिसमे करीब 30 लोगो को अमंत्रित किया गया हैं. साथ ही शादी में किसी को भी फ़ोन ले जाने की अनुमति नहीं दी जाएगी. शादी से जुड़ी हर रस्म पर्सनल रखी जाएगी.

 

Back to top button