मनोरंजन

‘बिग बॉस 14’ में ट्रिपल शॉक : शहजाद, पवित्रा और एजाज हारे टास्क, तीनों हुए घर से बाहर!

जैसे-जैसे वक्त बीत रहा है ‘बिग हॉस 14’ में रोमांच और ट्विस्ट बढ़ते ही जा रहे हैं। ये ट्विस्ट घरवालों के साथ-साथ दर्शकों को भी हैरत में डाल रहे हैं। ऐसी ही एक चौंकाने वाली बात हुई है इविक्शन की। खबर है कि बिग बॉस के घर से पवित्रा पूनिया, शहजाद देओल और एजाज खान बाहर हो गए हैं।

सिद्धार्थ की टीम हारी, हो गई बेघर!
‘द खबरी’ नाम के ट्विटर हैंडल के मुताबिक, ये तीनों सिद्धार्थ शुक्ला की टीम में थे और एक टास्क करने को दिया गया था। लेकिन इस टास्क में सिद्धार्थ की टीम हार गई, जिस कारण उन्हें बेघर कर दिया गया। निक्की तंबोली भी इसी टीम का हिस्सा थीं। चूंकि वह पहले से ही कन्फर्म सदस्य थीं, इसलिए वह फिलहाल घर में ही बनी हुई हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, टास्क हारने के बाद बिग बॉस ने पवित्रा पूनिया, शहजाद देओल और एजाज खान को घर से बाहर जाने के लिए कहा।

‘सोमवार के वार’ में सलमान की क्लास

वहीं हाल ही ‘सोमवार का वार’ एपिसोड में सलमान खान ने सभी घरवालों की क्लास ली और सीनियर्स-सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान और हिना खान को एक टास्क दिया, जिसके तहत उन्हें उन फ्रेशर्स के नाम बताने थे जिन्हें वे आने वाले दिनों में शो में नहीं देखना चाहते।

View this post on Instagram

@beingsalmankhan approved pro tip! 🔥 Watch #BiggBoss14 tonight at 10 PM. @realsidharthshukla @rubinadilaik #BiggBoss #BiggBoss2020 #BB14 #SomvaarKaVaar Catch it before TV on @vootselect

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

View this post on Instagram

Asli scene ab paltega jab seniors tay karenge TBC contestants ka fate! Dekhiye aaj raat 10 baje. Catch it before TV on @vootselect. @beingsalmankhan #BiggBoss #BiggBoss2020 #BiggBoss14 #BB14 #SomvaarKaVaar @plaympl @daburdantrakshak @tresemmeindia @lotus_herbals

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

सीनियर्स हुए बाहर, अब होगी 3 नए सीनियर्स की एंट्री
हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हुआ है कि तीनों को वाकई बेघर कर दिया गया है या फिर उन्हें किसी सीक्रेट रूम में भेजा गया है। वहीं ऐसी भी चर्चा है कि तीनों सीनियर्स अब बिग बॉस के घर से जा चुके हैं और जल्द ही घर में तीन नए सीनियर्स की एंट्री होगी, जिनमें रश्मि देसाई, आसिम रियाज और गौतम गुलाटी के नाम की चर्चा है।

Back to top button