बिग बॉस में वीकेंड का वार: ‘गुनहगार’ नेहा की सलमान ने क्यों ली क्लास ?

794

‘बिग बॉस 12’ के वीकेंड का वार भले ही माहौल में गर्मी हो लेकिन घर में सुपर कूल अहसास भी था. क्योंकि इस बार वीकेंड का वार में मेहमान बनकर आए थे हीरो नंबर 1 गोविंदा. गोविंदा के कारण यह शो बिल्कुल खास बन गया. शो की शुरुआत में ही सलमान खान और गोविंदा सीक्रेट हाउस में मस्ती करते दिखे. उन्होंने फिल्म ‘पार्टनर’ के टाइटल ट्रैक पर डांस किया. इसके बाद दोनों नॉमिनेशन गेम खेला और शाहरुख से लेकर संजय दत्त तक को इन दोनों पार्टनर्स से नॉमिनेट कर डाला. जब सलमान ने गोविंदा को ‘बिग बॉस’ के घरवालों के बारे बताना शुरु किया तो अनूप जलोटा को सलमान ने घर का लव गुरू बताया.

ऐसा था सुरभी-रोमिल का अंदाज, साभार: ट्विटर @Biggboss

क्यों फेंका कीचड़ 
अब तक आपने किसी पर कीचड़ उछालने वाली कहावत ही सुनी होगी लेकिन बिग बॉस में यह कहावत सच होती नजर आई. सलमान बताते हैं कि घरवालों को रोमिल और सुरभि के कटआउट दिए और उन्हें कहा गया था कि अगर उन्हें लगता है कि ये दोनों पिछले हफ्ते काफी रूड थे तो वे कटआउट्स पर मिट्टी फेंक सकते हैं. दीपक इस मौका पूरा फायदा उठाया और कटआउट पर कीचल डालने लगे.

दीपक ने फेंका कीचड़ फोटो साभार: ट्विटर @Biggboss

घरवालों को मिले गोविंदा के टिप्स 
सलमान यहां गोविंदा से उनके डायलॉग सुनाने को कहते हैं. गोविंदा का डायलॉग सुन सभी हंसने लगते हैं. सलमान को लगता है कि रोमिल और सुरभि ने घर में हंगामा मचा दिया है. इसके बाद घरवालों को स्क्रीन गोविंदा टिप्स देते भी दिखाई देते हैं. इतना ही नहीं वह श्रीसंत और शिवाशीष को डायलॉग बोलना भी सिखाते हैं.

ठहाके तब गूंज गए जब गोविंदा ने घरवालों से पूछा कि घर का सबसे बड़ा टोपीबाज कौन है? जवाब में सभी रोमिल का नाम लेते हैं, इसके बाद  सलमान करणवीर से कहते हैं कि वह रोमिल को वह खास टोपी पहनाएं.

और बिक गए सारे घरवाले
घरवालों को एक टास्क दिया गया, इसमें उन्हें दूसरे मेंबर को प्रोडक्ट के तौर पर बेचना था. इसके लिए उन्हें अलग-अलग चीजों के फोटो दिए गए, जिन्हें कंटेस्टेंट के साथ तुलना करते हुए उन्हें सेल करना होता है. ऐसे में सुरभि श्रीसंत को प्रेशर कुकर बताती हैं तो वहीं दीपिका सुरभि को सुरभि बम के नाम से बेचती हैं. दीपक जसलीन को छूरी और अनूप जलोटा को कद्दू बनाकर बेचने की कोशिश करते बेचते हैं.

ऐसे बिक गए जसलीन और अनूप जलोटा, फोटो साभार: ट्विटर @Biggboss

श्रीसंत को सलमान की सलाह
सलमान ने श्रीसंत, नेहा और करणवीर से सवाल किया कि उन्होंने क्यों काल कोठरी को चुना. करणवीर जवाब देते हुए कहते हैं कि उन्होंने अपनी गलती मानते हुए खुद को जेल की सजा के लिए चुना है. इस पर सलमान कहते हैं कि उन्हें महान बनने की जरूरत नहीं है. श्रीसंत से बात करते हुए सलमान ने कहा कि वह ‘बिग बॉस’ के टास्क को क्रिकेट मैच की तरह ट्रीट करें और उसे बीच में ही छोड़ें. सलमान करणवीर, नेहा और श्रीसंत से बात करते हुए कहते हैं कि खुद को नॉमिनेट करना उनकी बड़ी गलती थी. ‘बिग बॉस’ ने उन्हें इसी की सजा दी है. उन्होंने कहा कि तीनों ने झगड़े से बचने के लिए खुद के नाम दिए जो सही नहीं था.

नेहा का लटक गया चेहरा, फोटो साभार: ट्विटर @Biggboss

नेहा बनी गुनहगार 
सलमान खान घरवालों से पूछा कि उनके हिसाब से इस हफ्ते का गुनहगार कौन है, जिस पर सभी ने नेहा पेंडसे का नाम लिया. इसके बाद नेहा पेंडसे को सजा के लिए टॉर्चर रूम में भेजा गया.