मनोरंजन

‘बिग बॉस’ में आ रहा है बड़ा तूफान, अली गोनी की होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री, गदर काट देंगी जैस्मीन

13वें सीजन की तरह ही 14वें सीजन यानी ‘बिग बॉस 14’ को हिट बनाने के लिए मेकर्स कोई कसर बाकी नहीं छोड़ रहे। इसीलिए पहले शो में वे 3 तूफानी सीनियर्स के रूप में सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान और हिना खान को लेकर आए और कुछ दिन पहले 3 वाइल्ड कार्ड एंट्री करवाईं।

कविता कौशिक, नैना सिंह और शार्दुल पंडित की वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद घर का माहौल पूरी तरह से बदल गया है। वहीं अब शो में पॉप्युलर टीवी ऐक्टर अली गोनी की एंट्री होने वाली है। अली गोनी जैस्मिन भसीन के अच्छे दोस्त हैं और वह जैस्मिन को 14वें सीजन में खूब सपॉर्ट कर रहे हैं।

जैस्मिन को सपॉर्ट करते रहे अली, लिखा- अली की शेरनी फिर शिकार करेगी’
हाल ही के एपिसोड में जब जैस्मिन भसीन की राहुल वैद्य से लड़ाई हुई तब भी अली गोनी ने जैस्मिन का साथ दिया और ट्वीट किया, ‘अली की शेरनी फिर शिकार करेगी।’ अली गोनी की एंट्री से जैस्मिन भसीन को भी अपना सच्चा दोस्त और एक बड़ा सपॉर्ट मिल जाएगा।

पहले ‘बिग बॉस 14’ में एंट्री करने वाले थे अली, नहीं बनी थी बात
बता दें कि अली गोनी को मेकर्स ने शुरुआत में ‘बिग बॉस 14’ के अप्रोच किया था। लेकिन ऐक्टर के बिजी शेड्यूल और कमिटमेंट के कारण तब बात बनते-बनते रह गई थी। पर अब अली गोनी बिग बॉस के घर में एंट्री के लिए तैयार हैं। मीडिया  के मुताबिक, सोर्सेज ने बताया कि अली गोनी नवंबर के पहले हफ्ते में बिग बॉस के घर में एंट्री करेंगे।

Back to top button