Breaking News
Loading...
Home / मनोरंजन / छोटा पर्दा / बिग बॉस: जसलीन से अनूप जलोटा ने ऐसे किया प्यार का इजहार

बिग बॉस: जसलीन से अनूप जलोटा ने ऐसे किया प्यार का इजहार

Loading...

बॉस के घर में दूरियां-नज़दीकियां, प्यार-झगड़ा सब कुछ देखने को मिलता है। शो की खासियत ही यही है कि कब एक दूसरे के काफी करीब रहे साथी एक दूसरे के दुश्मन हो जाते हैं और एक दूसरे से छत्तीस का आंकड़ा रखने वाले दुश्मन एक झटके में एक दूसरे के करीबी बन जाते हैं।

बीते दिनों में अनूप जसलीन से टाक्स को लेकर खफा नजर आए थे। मगर गुरुवार के एपिसोड में इनकी दूरियां नज़दीकियों में देखने को मिलीं। अनूप जलोटा ने जसलीन के झुमके की तारीफ करते हुए जसलीन से बातचीत की शुरू की और कहां कि उनके झुमके बहुत ही अच्छे लग रहे हैं। लेकिन उनके बाल बेहतर दिखते हैं अगर वह उन्हें थोड़ा छोटा रखती हालांकि, अनूप की यह बात जसलीन के लिए एक कमेंट की तरह हो सकती है। अनूप की बातों को सुनकर जसलीन खुश हो जाती है कि और उनके कहती हैं की, ‘थैंक गॉड आप नॉर्मल हो गए आपने तो मेरी जान ही निकाल दी थी’।

Loading...
Copy

बता दें कि बिग बॉस ने अनूप जलोटा को जसलीन के साथ इश्क फरमाने का भी मौका दिया है। शो की तरफ से एक प्रोमो में अनूप जसलीन के साथ एक रोमांटिक डिनर पर गए हैं। अनूप उस दौरान जसलीन के साथ रोमांटिक वक्त बिताने का मौका मिला। इतना ही नहीं अनूप और जसलीन एक दूसरे का हाथ थामे डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।इसके बाद अनूप घुटनों पर झुककर जसलीन से अपने प्यार का इजहार करते हुए नजर आएंगे।

सभी दर्शकों को अनूप जलोटा और जसलीन का यह प्यार भरा दृश्य बहुत ज्यादा पसंद आ रहा है बिग बॉस ने अपने सभी दर्शकों के दिलों में जगह बना रही है।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com