Breaking News
Loading...
Home / खेल / बिंदास जिंदगी जीती हैं ऋषभ पंत की बहन, शौक दिल दहलाने वाले, देखिए तस्वीरें

बिंदास जिंदगी जीती हैं ऋषभ पंत की बहन, शौक दिल दहलाने वाले, देखिए तस्वीरें

सिडनी टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शतक लगाकर विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने इतिहास रच दिया है, ऋषभ ऑस्ट्रेलिया में शतक लगाने वाले पहले भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज हैं, इसके साथ ही वो पहले भारतीय विकेटकीपर हैं, जिन्होने विदेशी सरजमीं पर दो शतक लगाये हैं, युवा बल्लेबाज ने शतक लगाकर सभी का दिल जीत लिया है, आज हम उनके प्रोफेशनल नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते हैं।

बहन को क्रिकेट नहीं पसंद


भले ऋषभ की गिनती टीम इंडिया के उभरते हुए स्टार खिलाड़ियों में होता हो, उन्हें टीम इंडिया का भविष्य कहा जा रहा है, लेकिन पंत की बहन साक्षी को क्रिकेट नहीं बल्कि बास्केटबॉल पसंद है, आइये युवा बल्लेबाज की बहन के बारे में आपको कुछ बताते हैं।

उत्तराखंड में रहती है बहन


ऋषभ पंत की बहन साक्षी उत्तराखंड में रहती हैं, हाल ही में उन्होने एमबीए की डिग्री हासिल की है। साक्षी को कई बार आईपीएल के दौरान स्टेडियम में भाई को चीयर करते हुए देखा गया है, हालांकि क्रिकेट से ज्यादा उन्हें बास्केटबॉल पसंद है और इस बात का जिक्र उन्होने खुद ही अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर किया है।

घूमने का शौक


साक्षी को घूमने-फिरने का बहुत शौक हैं, हाल ही में वो अपने परिवार के साथ यूरोप छुट्टियां मनाने गई थी, इसके अलावा जब भी ऋषभ को मौका मिलता है, तो दोनों भाई-बहन एक साथ ट्रैकिंग पर निकल जाते हैं। साक्षी अपनी फिटनेस का भी खास ध्यान रखती है, वो जिम में रेगुलर वर्कआउट करती हैं।

सामान्य परिवार के हैं ऋषभ
ऋषभ पंत मध्यम वर्गीय परिवार में पैदा हुए, दो साल पहले उन्होने अपने पिता को खो दिया, उनके बारे में बताया जाता है कि संघर्ष के दिनों में वो दिल्ली के गुरुद्वारे में रात गुजारते थे, वहीं लंगर खाकर सो जाते थे, हर सप्ताह उत्तराखंड से दिल्ली क्रिकेट प्रैक्टिस के लिये आते थे, लेकिन क्रिकेट के लिये जूनून कभी कम नहीं हुआ।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com