उत्तर प्रदेश

बाहुबली को 3 दिन नहीं झेल पाई बरेली जेल, शिफ्ट करने की लगाई गुहार

बीते दिनों देवरिया से बरेली शिफ्ट किए गए बाहुबली माफिया अतीक अहमद से तीन दिन में ही प्रशासन तंग आ गया है. अब अतीक को बरेली से दूसरी किसी जेल में शिफ्ट करने की कोशिश तेज हो गई.

गुरुवार को जिला जेल अधीक्षक की रिपोर्ट के आधार पर डीएम ने प्रमुख सचिव गृह से अतीक को दूसरी जगह शिफ्ट करने की सिफारिश कर दी. डीएम ने शासन को फोन पर भी पूरे मामले की जानकारी दी है. शासन ने 10 से 15 दिन में अंदर अतीक अहमद के बरेली से किसी दूसरी किसी और जेल में शिफ्ट करने की बात कही है.

रिपोर्ट में डीएम ने जेल को मुख्यालय से 20 किमी दूर बताते आपराधिक गतिविधियां की आशंका जताई. जेल में रहने वाले बंदी और कर्मचारी-अधिकारियों की सुरक्षा को लेकर अधीक्षक ने डीएम से चिंता जाहिर की थी. डीएम ने गुरुवार को अतीक को लेकर पुलिस और प्रशासनिक अफसरों के साथ मीटिंग की. करीब एक घंटे की लंबी मंत्रणा के माफिया अतीक को बरेली से दूसरी जगह शिफ्ट करने की सिफारिश करने का फैसला किया गया. अतीक के बरेल में रहने से लॉ एंड ऑर्डर खराब होने की आशंका जताई गई.

डीएम ने शासन के अधिकारियों से फोन पर बात की. अतीक के रहने से बरेली का माहौल पर पड़ने वाले दुष्प्रभाव के बारे में बताया. गुरुवार शाम को डीएम ने प्रमुख सचिव गृह को माफिया अतीक को दूसरी किसी जेल में भेजने की सिफारिश कर दी. डीएम ने अपने सिफारिश पत्र में जिला जेल के अधीक्षक की रिपोर्ट को भी शामिल किया है.

Back to top button