बलात्कार..गर्भपात..और फिर अंत में जानलेवा वार, लड़की की गलती- ऐतबार !

0
73

कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. अब ऐसी ही एक खबर मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले से सामने आई है. यहां एक शख्स पर शादी का झांसा देकर अपने साथ भगाकर लगातार दुष्कर्म करने, पीडि़ता को जबरन लगातार गर्भ निरोधक गोली खिलाने और छत से ढकेलकर दोनों पैर तोड़ देने का आरोप लगा है.

ये मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है. पुलिस को दी शिकायत में 26 वर्षीय पीडि़ता ने बताया कि मई 2019 में वह अपनी फुफेरी बहन की शादी में अनूपपुर आई जहां मेरी पहचान राजेश राठौर से हो गई. 26 मई व 18 जुलाई को राजेश राठौर भोपाल आकर मेरे साथ दुष्कर्म किया और 24 अगस्त को भोपाल में मुझे शादी करने के बहाने अनूपपुर लेकर आया और मुझे चेतनागर स्थित एक मकान में 4 माह तक रखकर दुष्कर्म करता रहा.

मुझे 1 माह 15 दिन का गर्भ ठहर गया तो 8 दिसम्बर को राजेश राठौर ने मुझे कोई गर्भ निरोधक गोली जबरदस्ती खिलाई जिससे अधिक रक्तस्त्राव होने लगा. 17 दिसम्बर की शाम दोनों छत पर थे, जहां रक्तस्त्राव बंद नहीं होने की बात कही. इस पर नाराज होकर उसने मुझे छत से नीचे गिरा दिया. फिर वह मुझे जिला चिकित्सालय ले गया. उसके कहने पर मैने सबको छत से फिसलकर गिरने की बात बताई थी.

दोनों पैर फैक्चर हो जाने के कारण मै बिस्तर से नहीं उठ सकती थी और राजेश ने मेरा ध्यान देना बंद कर दिया. फिर मैने अपनी मां को फोन लगाकर इस संबंध में जानकारी दी. मां के आने के बाद शिकायत दर्ज कराई है.