बच्चन का बर्थडे: पत्नी संग किया बेटी की पहली किताब का विमोचन

47

मुंबई: फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा की किताब ‘पैराडाइज टावर’ का विमोचन मुंबई अमिताभ बच्चन, जया बच्चन और फिल्म निर्देशक करण जौहर ने किया. मुंबई के नेहरू सेंटर में अमिताभ बच्चन ने किताब के कुछ अंश भी पढ़े और श्वेता की लेखन शैली की प्रशंसा भी की.

श्वेता बच्चन ने इस मौके पर कहा कि उन्होंने अपने आस-पास जो देखा उसी के बारे में लिखा है और बड़ी इमारतों में रहने वाले लोगों की  जीवन शैली कैसी हो जाती है किस तरीके से लोग समाज को देखते हैं इस बात का भी जिक्र अपनी किताब में किया है.

 Amitabh Bachchan and Jaya Bachchan launch their daughter Shweta Bachchan Nanda’s first book 'Paradise Towers'
 

श्वेता बच्चन ने समाज में हाल में चल रहे हैं # मी टू अभियान को पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा, ‘महिलाओं के साथ हो रहे अत्याचार के खिलाफ महिलाओं को सामने आकर बोलना चाहिए जिससे दोषियों को सजा भी दी जा सके और उनके नाम सार्वजनिक किए जा सके. श्वेता बच्चन ने कहा, मैं एक महिला हूं और मैं सामने आकर बोलने वाली महिला का सपोर्ट करुंगी. मैं चाहती हूं कि महिलाएं काम करने के लिए सुरक्षित वातावरण बने.

 Amitabh Bachchan and Jaya Bachchan launch their daughter Shweta Bachchan Nanda’s first book 'Paradise Towers'
 

गौरतलब है कि हाल ही में अभिनेत्री तनुश्री दत्ता द्वारा 2008 में एक फिल्म के सेट पर अभिनेता नाना पाटेकर द्वारा बदसलूकी का आरोप लगाया जाने के बाद भारत में ‘मी टू’ अभियान ने जोर पकड़ लिया है. मामले के संबंध में तनुश्री ने बुधवार को ओशिवारा पुलिस के समक्ष अपना बयान भी दर्ज कराया.