फ्लॉप होने पर परिवार भी नहीं दिया इन एक्ट्रेस का साथ, कोई की चोरी तो कोई मांगने लगी भीख

0
156

मुंबई को मायानगरी कहा जता है। यह मायानगरी जिन चीजों के लिए फेमस है, उनमें से एक है बॉलीवुड। यहां पर एक फिल्म हिट होने से कोई कलाकार रातोंरात स्टार बन जाता है तो फिल्म फ्लॉप होने पर रोड पर आने की नौबत भी आ जाती है।ग्लैमरर्स इंडस्ट्री देखने में जितनी खूबसूरत लगती हैं अंदर से यह उतनी ही खोंखली भी हैं। जब स्टार्स सुपरहिट फिल्में देते हैं तो लोग उनके आगे-पीछे घूमते है लेकिन जैसे ही उनका स्टारडम खत्म होता हैं उनके फैन्स खुद ब खुद गायब हो जाते हैं कई बार तो फैमिली भी साथ नहीं देती। आज हम आपको इस पैकेज में फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कुछ ऐसे ही लोगों के बारे में बताएंगे, जिनका स्टारडम खत्म होने के बाद उनकी हालात काफी बुरी हो गई।

गीता कपूर

फिल्म ‘पाकीजा’ में अहम रोल कर चुकीं गीता कपूर को उनका बेटा राजा कपूर मुंबई के एक अस्पताल में छोड़कर चला गया।दरअसल, उनका बेटा उन्हें Old Age Home छोड़ना चाहता था। यही नहीं वह उन्हें बहुत मारता-पीटता था। यह खुद गीता कपूर ने बताया था। फिल्ममेकर अशोक पंडित और रमेश तौरानी ने गीता का ख्याल रखा। उन्हें ओल्ड एज होम में दाखिल कराया।अशोक हर हफ्ते गीता से मिलने जाते थे। वो किसी को पहचानती नहीं थी, उन्हें कुछ याद नहीं था, बस एक चीज याद थी। कहती थीं, मेरा राजा बेटा आएगा….वो जरूर आएगा। मरने से चंद घंटे पहले भी गीता की जुबान पर बेटे राजा का ही नाम था। गीता की मौत के बाद उनकी बेटी आराध्या आई और मां के शव को लेकर चली गई।

मिताली शर्मा

भोजपुरी एक्ट्रेस मिताली शर्मा को मुंबई पुलिस ने लोखंडवाला की सड़कों पर भीख मांगती और चोरी करती हुई पकड़ा था। दरअसल, घरवालों को छोड़ मिताली मुंबई में अपनी किस्मत आजमाने आईं थी, जिसके बाद परिवारवालों ने उसे छोड़ दिया। कुछ फिल्में और मॉडलिंग करने के बाद उसे पिछले कई महीनों से काम नहीं मिल रहा था और वह डिप्रेशन में चली गई।

गीतांजलि नागपाल

सुष्मिता सेन के साथ रैंप वॉक कर चुकी गीतांजलि नागपाल ड्रग्स की आदि थी। इसके लिए उन्होंने नौकरानी के रूप में काम भी किया। जिंदगी के आखिरी दिनों में वे दिल्ली की सड़कों पर भीख मांगते नजर आई थीं।फिल्म फैशन में कंगना रनौत का किरदार गीतांजलि की लाइफ से ही प्रेरित था।

अलीशा खान

बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी की को-स्टार अलीशा खान इन दिनों जिस हालत मे है उस पर आप शायद यकिन न कर पाए रिपोर्ट्स की मानें तो अलीशा खान को दिल्ली के ग्रेटर कैलाश में भटकते हुए देखा गया था। गॉसिप्स की मानें तो वो अपने पूर्व प्रेमी की हरकतों की वजह से सड़क पर आने को मजबूर हो गई।बता दें कि अलीशा खान को कई वीडियोज और बॉलीवुड फिल्म ‘माई हस्बेंड्स वाइफ’ में नजर आ चुकी हैं। गौरतलब है कि अलीशा का उनके पूर्व प्रेमी के साथ एक वीडियो ऑनलाइन लीक हो गया था। रिपोर्ट्स की मानें तो उनका ये वीडियो बाद में पोर्न साइट पर भी आ गया था। खबरों की मानें अलीशा ने इस मामले में पुलिस में अपने पूर्व प्रेमी के खिलाफ केस भी दर्ज कराया है।बताया तो ये भी जाता है कि जब अलीशा ने अपने साथ हुई नाइंसाफी के लिए लड़ाई लड़ने की सोची तो उनके घरवालों ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया