ख़बरमनोरंजन

फैन्स को कूटे थे ये 5 बॉलीवुड सितारे, नाम सबको हैरान करने वाले

सेलिब्रिटी जहाँ भी जाते है वहाँ लोगो की इनको देखने के लिए भी लाइन लग जाती है. लोगो की भीड़ जितना ज्यादा होती है ये सितारें उतने ही ज्यादा खुश होते है. लेकिन अक्सर फेमस होने के बाद ये सेलेब्रिटी अपने ही फैन्स की हरकतों से परेशान हो जाते है. अक्सर कई एक्टर्स अपने फैन्स के साथ बदतमीजी करते हुए मिल जाते है. आज हम उन एक्टर्स के नाम आपको बताने जा रहा हूँ जो खुद अपने ही फैन्स को थप्पड़ मार चुके है.

1.गोविंदा

90 के दशक में बॉलीवुड में गोविंदा का राज हुआ करता था. इन्होने उस समय एक से बढ़कर एक हिट फिल्मे दी थी. उस समय इनका स्टारडम किसी सुपरस्टार से कम नही था. साल 2008 में फिल्म मनी है तो हनी है की शूटिंग के समय गोविंदा ने एक शख्स को थप्पड़ जड़ दिया था। उस शख्स का नाम संतोष राय बताया जाता है। गोविंदा ने उस शख्स पर सेट पर जबरदस्ती घुसने का आरोप लगाया था। जब मामले ने तूल पकड़ा तो गोविंदा ने कहा था की उस फैन ने फीमेल आर्टिस्ट के साथ बदतमीजी की थी जिसकी वजह से उन्होंने उसे थप्पड़ मारा था. लेकिन कोर्ट के आदेश के बाद गोविंदा को ही लिखित में माफ़ी मांगनी पड़ी थी।

2.अक्षय कुमार

अक्षय कुमार काफी शांत स्वाभाव के एक्टर माने जाते है. ये अक्सर सुर्ख़ियों में रहते है लेकिन विवादों से हमेशा दूर ही रहे है. लेकिन इन्होने भी परेशान होकर एक व्यक्ति को थप्पड़ मार दिया था. साल 2014 में फिल्म गब्बर इस बैक की शूटिंग के दौरान भी कुछ ऐसा ही हुआ था। शूटिंग के दौरान अक्षय पर उनके एक फैन को थप्पड़ मारा दिया था। कहा गया की अक्षय का फैन शूटिंग जोन में घुसकर अक्षय की तस्वीरें ले रहा था। जब उसकी हरकते बढ़ गई तो खुद अक्षय ने उसे थप्पड़ मर दिया था.

3.जेनेलिया डिसूजा

बॉलीवुड अभिनेत्रियों को अक्सर फैन्स की गन्दी हरकतों का शिकार होना पड़ जाता है. दरअसल जेनेलिया एक फिल्म की शूटिंग के लिए विजयवाड़ा गई थी। यहां पर उनके एक फैन ने उनकी तस्वीर लेने समय उन्हें गलत तरिके से छू लिया था. ऐसी हरकत से परेशान होकर जेनेलिया ने उसे एक कसकर तमाचा मार दिया था.

4.मीका सिंह

मिका सिंह दिल्ली ऑप्थर्मोलॉजिकल सोसाइटी (डॉस) द्वारा आयोजित एक कॉन्सर्ट में परफॉर्म कर रहे थे। इसी दौरान मिका ने अपने एक फैन को थप्पड़ जड़ दिया था। दरअसल मीका परफॉर्म करते वक्त अपने एक डॉक्टर फैन से इरिटेट हो रहे थे। इस इरिटेशन में मीका ने अपने इस डॉक्टर फैन के मुंह पर तमाचा जड़ दिया।

5.प्रियंका चोपड़ा

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा भी फैन्स की बदतमीजी का शिकार हो चुकी है. दरअसल एक फिल्म की शूटिंग के दौरान प्रियंका अपनी वैनिटी वैन से बाहर आई। तभी वहां एक शख्स आया और प्रियंका से जबरदस्ती बात करने लगा। प्रियंका ने जब उसे बात करने से मना किया।लेकिन उस शख्स ने जबरदस्ती प्रियंका का हाथ पकड़ लिया। लेकिन वह यहीं नही रुका और उसने जबरदस्ती प्रियंका  हाथ पकड़ लिया. इससे घुस्सा होकर प्रियंका ने तुरंत उसके एक जोरदार तमाचा मार दिया था.

Back to top button