देश

फिसल गई अमित शाह की जुबान, पुलवामा हमले पर बोल गए ‘सियासी’ बात

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने अपनी पार्टी के लिए मुसीबत खड़ा करने वाला बयान दिया है। शाह ने अपने बयान से पार्टी को कटघरे में लाकर खड़ा कर दिया है। असम में रैली के दौरान शाह आतंकी हमले को लेकर पूर्व की कांग्रेस सरकार पर निशाना साध रहे थे। शाह ने कांग्रेस पर टिप्पणी करते हुए मोदी सरकार को लेकर कुछ ऐसा कह दिया। जो आने वाले लोकसभा चुनाव में भाजपा के लिए मुश्किलें खड़ा कर सकता है। विपक्ष दल शाह के इस बयान को बड़ा मुद्दा भी बना सकते है।

असम के गुवाहाटी में बीजेपी कार्यालय के उद्घाटन के दौरान पुलवामा अटैक को लेकर शाह ने कहा ,”सीआरपीएफ के 40 जवानों का जिसमें मृत्यु हुआ है वो व्यर्थ नहीं जाने वाला है। क्योंकि इस बार केन्द्र में कांग्रेस की सरकार नहीं है। इस बार केन्द्र में आपकी बनाई हुई भारतीय जनता पार्टी की नरेन्द्र मोदी सरकार है और नरेन्द्र मोदी सरकार देश की सुरक्षा के बारे में किसी भी प्रकार समाधान नहीं करती है।”

इस दौरान शाह ने कहा, ”भारतीय जनता पार्टी असम को कश्मीर नहीं बनने देगी। असम के लखीमपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए बीजेपी अध्यक्ष ने पुलवामा हमले का जिक्र किया और कहा कि वे और उनकी पार्टी पुलवामा के शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करती है। बीजेपी नेता ने कहा कि पाकिस्तान द्वारा की गई कायरता पूर्ण हमला जिसमें सीआरपीएफ जवान शहीद हुए हैं, वो बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा।

शाह ने इस हमले में शहीद हुए असम के जवान मानेश्वर को याद करते हुए कहा कि देश और असम उनके बलिदान को भुला नहीं पाएगा। अमित शाह ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि इस बार इनकी कुर्बानी बेकार नहीं जाएगी क्योंकि इस बार केन्द्र में कांग्रेस की सरकार नहीं है बल्कि आपकी बनाई सरकार है।

Back to top button