मनोरंजन

फिल्मों में फ्लॉप होने का असर नहीं..4 हिरोइनें कर रहीं मोटी कमाई..तीसरी तो सबसे आगे

बॉलीवुड में हर लड़की एक्ट्रेस बनने की चाहत लेकर इंडस्ट्री में आती हैं लेकिन हर किसी को मंजिल मिले ये जरूरी तो नहीं.  इनमें से कुछ हिट हो जाती हैं और कुछ फ्लॉप होकर इंडस्ट्री से किनारा करने में भलाई समझती हैं. वैसे भी अभिनेत्रियों का बॉलीवुड करियर छोटा ही माना जाता है, क्योंकि शादी के बाद वे काम करें ऐसा होना मुश्किल ही होता है. अगर वे फ्लॉप हो गईं तो करियर शुरु होने से पहले ही खत्म हो जाता है. बेहतरीन कमाई कर रहीं ये 4 बॉलीवुड की ये फ्लॉप एक्ट्रेस, लेकिन आपको बता दें कि ये एक्ट्रेसेस फ्लॉप होकर भी अच्छा कमा रही हैं. चलिए अब बताते हैं आपको उन एक्ट्रेसेस के बारे में जो फ्लॉप होकर भी हिट हो गईं.

बेहतरीन कमाई कर रहीं ये 4 बॉलीवुड की ये फ्लॉप एक्ट्रेस

1. एली एवराम

एली एवराम को आपने कई फिल्मों में साइड एक्ट्रेस के तौर पर देखा होगा. ये एक्ट्रेस के साथ-साथ टीवी प्रजेंटर भी हैं. इनकी अब तक तीन फिल्में आई हैं जिनमें सबसे पहले उन्हें फिल्म ‘मिक्की वायरस’ में देखा गया था, फिर उन्होंने कपिल शर्मा की फिल्म ‘किस किससे प्यार करूं’ में भी काम किया था लेकिन एली का बॉलीवुड करियर सफल नहीं रहा. आपको बता दें कि बॉलीवुड में काम ना मिलने के बाद भी एली किसी भी इवेंट में 3 से 5 लाख रुपये आराम से कमा लेती हैं और कहीं परफॉर्म करने के लिए एवी 5 से 7 लाख रुपये चार्ज करती हैं.

2. गौहर खान

बिग बॉस विनर गौहर खान ने पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है लेकिन सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी उन्हें बिग बॉस में विनर बनकर मिली. आपको बता दें कि गौहर खान को एक इवेंट में इनवाइट किया जाता है और उसमें उन्हें 6 लाख रुपये दिये जाते हैं इसके अलावा अगर उन्होने परफोर्म किया तो 12 लाख रुपये चार्ज करती हैं.

3. नेहा धूपिया

हाल ही में नेहा ने एक मॉडल अंगद से शादी की है. अंगद ने टाइगर जिंदा है और फालतू जैसी फिल्मों में काम किया और अब वे अपनी उम्र से दो साल बड़ी नेहा से शादी कर चुके हैं. फिल्मों में ज्यादा कामयाब ना होने के बाद भी नेहा ने छोटे पर्दे पर हाथ आजमाया हुआ है और वे इसमें कमाल भी करती आ रही हैं. नेहा किसी इवेंट में जाने के 6 से 8 लाख, शादी में गेस्ट बनकर जाने के 7 से 10 लाख और किसी इवेंट में परफोर्म करने का 12 से 15 लाख रुपये चार्ज करती हैं.

4. चित्रांगदा सिंह

अब आखिर में बात होगी खूबसूरत एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह की, जिन्होंने कई फिल्मों में काम किया है. मगर उनका करियर वहां नहीं पहुंच पाया जहां जा सकता था. उन्हें फिल्म ‘ये साली जिंदगी’ और ‘देसी ब्वॉयज’ में भी देखा गया था. फिल्म में तो वह कुछ खास नहीं कर सकीं लेकिन वह एक इवेंट में जाने का 15 से 18 लाख, शादी में गेस्ट बनने का 15 लाख और परफोर्म करने का 18 लाख रुपये चार्ज करती हैं.

Back to top button