मनोरंजन

फिर पाकिस्तानी बनेंगी कटरीना, ये किरदार होगा बेहद खास

बॉक्स ऑफिस पर रेस 3 के बुरी तरह पिटने के बाद फिल्म के निर्देशक रेमो डिसूजा और सलमान खान में मतभेद की खबरें आईं। इसे भूला कर रेमो अब अपनी अगली फिल्म में बिज़ी हो गए हैं। वे भारत की सबसे बड़ी डांस फिल्म बनाने जा रहे हैं। भूषण कुमार द्वारा प्रोड्यूस इस फिल्म में वरुण धवन और कैटरीना कैफ लीड रोल में हैं। दोनों डांस में माहिर हैं और उनकी इसी यूएसपी का उपयोग फिल्म में किया जाएगा।

फिल्म की कहानी को लेकर थोड़ा खुलासा हुआ है। वरुण धवन इंडियन डांसर और कैटरीना कैफ पाकिस्तानी डांसर के रोल में होंगी। दोनों की मुलाकात लंदन में होने वाली एक इंटरनेशनल डांस कॉम्पिटिशन में होती है और वे एक-दूजे के करीब आ जाते हैं।

वरुण और कैटरीना पहली बार साथ काम कर रहे हैं। कैटरीना से उम्र के मामले में वरुण 4 साल छोटे हैं। जनवरी 2019 से फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली है। तीन महीने का लंबा शेड्यूल चलेगा। फिल्म में प्रभुदेवा, धर्मेश येलांडे, राघव जुयाल और पुनीत पाठक भी हैं।

फिलहाल कैटरीना की फिल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तां’ 8 नवंबर को रिलीज़ होने वाली है। जिसमे वो आमिर खान, अमिताभ बच्चन और फातिमा सना शेख के साथ नजर आनी वाली है। जिसके प्रोमोशन में वो बिजी है, साथ ही वो सलमान के साथ भारत में भी नजर आयेंगी जिसकी शूटिंग अबू धाबी में चल रही है।

Back to top button