फिर अपराधी पकड़ाएंगे सुहैब इलियासी, इस बार खूबसूरत बेटी देगी साथ

31

एक जमाने में जब वो टीवी पर अपना शो लेकर आता था तो जुर्म की दुनिया में तहलका मच जाता था. उसका शो इतना पॉपुलर था कि उस शो की देखा देखी ही दूसरे टीवी चैनलों ने भी उनकी नकल करनी शुरू कर दी थी. जी हां, कभी टीवी के बेताज बादशाह रहे सुहैब इलियासी की ही बात हो रही है. खबर है कि वो टीवी की दुनिया में एक बार फिर लौट रहे हैं लेकिन इस बार उनके साथ उनकी खूबसूरत बेटी भी होगी.

8 सितंबर 1966 को दिल्ली में जन्मे सुहैब इलियासी ने जामिया मिलिया से पढ़ाई की है. इसके बाद उन्होंने टीवी पर एक शो शुरू किया था जिसका नाम था इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड. हालांकि उनका शो बंद हो गया था क्योंकि उनके ऊपर खुद उनकी पत्नी की हत्या का आरोप लग गया था.

सुहैब इलियासी ने 18 साल तक कानूनी लड़ाई लड़ी औऱ आखिरकार कोर्ट ने उनको उनकी पत्नी की हत्या के आरोप से बरी कर दिया. अब वो दोबारा टीवी पर वापसी कर रहे हैं. दोनों मिलकर इस शो को होस्ट करेंगे. सुहैब का कहना है कि वो अब तक रुके थे क्योंकि उनके ऊपर भी आरोप था तो वो कैसे किसी दूसरे पर उंगली उठा सकते थे.

उनके शो का नाम भी वही होगा. बस इस बार एक बदलाव होगा. इस बार भी वो अपने शो से जुर्म पर शिकंजा कसेंगे लेकिन इस बार सबसे खास बात होगी कि उनकी खूबसूरत बेटी आलिया उनके साथ होगी.