प्रियंका को पीटने के लिए शूटिंग पर पहुंच गई थी अक्षय की पत्नी, इसलिए हुआ था तगड़ा वाला झगड़ा !

0
167

New Delhi, May 16 : बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार पिछले दो महीने से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं, कोरोना लॉकडाउन के दौरान उन्होने खुलकर लोगों की मदद की, पीएम केयर्स से लेकर बीएमसी और मुंबई पुलिस की भी मदद की। खैर आज हम इन चीजों की बात ना करके उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करेंगे, खिलाड़ी कुमार अपने लव-अफेयर्स की वजह से भी सुर्खियों में रहे हैं। शिल्पा शेट्टी से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक से उनके नाम जुड़े हैं।

प्रियंका की पहली फिल्म

पूर्व विश्व सुंदरी प्रियंका चोपड़ा का डेब्यू ही अक्षय कुमार के साथ हुआ, फिल्म अंदाज हिट रही, इस फिल्म में उन्होने कुछ जबरस्त सीन्स भी दिये थे, कहा जाता है कि इस फिल्म के साथ ही प्रियंका और अक्षय की नजदीकियां बढने लगी थी, इसके बाद मुझसे शादी करोगी और ऐतराज में भी दोनों साथ दिखे, तीनों फिल्में हिट रही है, इसके बाद ये जोड़ी वक्त में भी नजर आई, लेकिन इसके बाद अक्षय को ऐलान करना पड़ा, कि अब वो प्रियंका के साथ काम नहीं करेंगे, जिसके बाद ये हिट जोड़ी टूट गई।

रोमांस के चर्चे

अक्षय और प्रियंका के इश्क के चर्चे अखबारों की सुर्खियां बटोरने लगी थी, बात ट्विंकल खन्ना तक पहुंच गई, जिसके बाद ट्विंकल ने अपने पति से इस बारे में बात की, तो उन्होने इधर-उधर की बातें कर बात को टाल दिया, जिसके बाद ट्विंकल ने सीधे प्रियंका को ही फोन लगा दिया, फोन पर दोनो के बीच झगड़ा होने लगी, दोनों ने एक-दूसरे को काफी कुछ कहा।

अगले दिन सेट पर पहुंच गई

अगले दिन ट्विंकल खन्ना वक्त के सेट पर पहुंच गई, कहा जाता है कि अगर प्रियंका उस दिन मिलती, तो दोनों में ज्यादा झगड़ा हो सकता था, लेकिन प्रियंका उस दिन सेट पर थी ही नहीं, जिसके बाद अक्षय और ट्विंकल में सेट पर ही जबरदस्त झगड़ा हुआ, अक्षय किसी तरह पत्नी को समझा-बुझाकर घर लौटे, लेकिन उन्हें अगले ही ऐलान करना पड़ा, कि वो आगे किसी और फिल्म में प्रियंका के साथ काम नहीं करेंगे, जिसके बाद नाराज प्रियंका ने भी ऐलान किया कि वो अक्षय के साथ काम नहीं करेंगी।