Breaking News
Loading...
Home / मनोरंजन / मायानगरी / प्रिंयका-निक की शादी.. पक्की हुई तारीख..ऐसा होगा दुल्हनिया का लिबास..!

प्रिंयका-निक की शादी.. पक्की हुई तारीख..ऐसा होगा दुल्हनिया का लिबास..!

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने इसी साल 18 अगस्त को मुंबई में रोका कर लिया था। अब दोनों की शादी को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं। लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रियंका और निक इसी साल 2 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध सकते हैं। दोनों जोधपुर के उम्मेद भवन में सात फेरे लेंगे।

जी, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की 02 दिसंबर को जोधपुर में होने वाली शादी की जो न्यूज आयी थी वो अब लगभग पूरी तरह कन्फर्म हो चुकी है, क्यूंकि प्रियंका चोपड़ा ने एक अंतराष्ट्रीय मैगजीन से अपनी शादी की ड्रेस के बारें में बात करते हुए कहा है कि ‘मेरा हमेशा से मानना है कि मैं जो भी ड्रेस पहनती हूं उसे आरामदायक होना चाहिए. ऐसे में मेरी शादी की ड्रेस भी क्यूट और आरामदायक होगी’. रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा की शादी की ड्रेस को अंतराष्ट्रीय डिजाइनर जोड़ी अबू जानी और संदीप खोसला डिजाइन कर रहे हैं.

वैसे प्रियंका चोपड़ा के शादी की डेस्टिनेशन की बात करें तो ये जोधपुर का उम्मेद भवन होगा. यहां आने वाले मेहमानों को रॉयल ट्रीटमेंट दिया जाएगा. साथ ही उनकी प्राइवेसी का भी पूरा ख्याल रखा जाएगा. प्रियंका और निक ने पिछले महीने इस जगह को देखने के लिए गए थे और उन्होंने इसे अब फाइनल कर दिया है. प्रियंका और निक जोनस की शादी भारतीय रीति-रिवाज से होगी और फंक्शन 3 दिन तक चलेंगे.

प्रियंका चोपरा और निक जोनस

उम्मेद भवन काफी बड़ा है। यहां आने वाले मेहमानों के लिए काफी स्पेस रहेगा जहां वे आराम से स्टे कर सकेंगे। उनकी प्राइवेसी भी पूरी तरह रहेगी। प्रियंका और निक ने पिछले महीने इसको देखने के बाद फाइनल कर दिया था। शादी भारतीय रीति-रिवाज से होगी और फंक्शन 3 दिनों तक चलेंगे। एक वेबसाइट के मुताबिक, शादी के फंक्शन 30 नवंबर से शुरू हो जाएंगे और शादी में हॉलीवुड-बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां भी शिरकत करती दिखेंगी।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com