सेहत

प्राइवेट पार्ट्स के बालों से चाहती हैं निजात, आपके लिए ये उपाय हैं रामबाण

अनचाहे बालो का आना हर किसी के लिए एक समस्या सी बन गई है. खासकर महिलाएं अपने गुप्तअंगो के बालो से बेहद परेशान रहती है,ओर उन्हें हटाने के लिए कोई आसान तरीका अपनाना चाहती है.अनचाहे बालो को हटाना एक संवेदनशील विषय है,ओर बहुत से लोग इस बारे में कुछ बात करने से हिचकिचाते है. आज हम आपको अपने गुप्तअंगो के बालो को हटाने के लिए आसान टिप्स बताने वाले है जिससे आप अनचाहे बालो से आसानी से छुटकारा पा सकती है .

जैसा की हम सभी जानते है की शरीर के नाजुक हिस्से में बाल काफी घने ओर मोटे होते है,इसलिए अकसर महिलाओ को इन्हें शेव करने में बहुत सी समस्याओं से झूझना पड़ता है! इसलिए गुप्त अंग के बालो को शेव करने के लिए सावधानी बरतने की आवश्यकता पड़ती है. गुप्तांग के बालो को हटाने के लिए वैक्सिंग एक बहुत ही बढ़िया साधन है.यह मुख्य रूप से तीन तरीको से की जाती है! पहला है बिकनी वेक्सिंग, ब्रजेलियन वेक्सिंग और तीसरा प्रकार है हॉलीवुड वेक्सिंग।

बिकिनी वैक्सिंग
इस तरह की वैक्सिंग सिर्फ बिकिनी लाइन पर ही की जाती है. जिससे की गुप्त अंग के आस पास के बाल रह जाते है! इसी वजह से बहुत सी महिलाएं वेक्सिंग के लिए ब्रजेलियन वेक्सिंग को चुनती हैं।

#ब्रजेलियन वेक्सिंग
इस तरह की वैक्सिंग से आप अपने गुप्त अंग के सभी बालो से मुक्ति पा लेंगे ओर बहुत हल्का महसूस करेंगे!

#हॉलीवुड वेक्सिंग

यह भी कुछ हद तक ब्रजेलियन वेक्सिंग की तरह होती है,जिसमे आतंरिक बालो को पूरी तरह से निकल दिया जाता है!

Back to top button