पृथ्वी शॉ ने इन तस्वीरों से सबको कर दिया भावुक, देखिए ये खास पोस्ट

0
3001

टीम इंडिया के युवा ओपनर पृथ्वी शॉ ने आज पूरी दुनिया को इमोशनल कर दिया. हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट डेब्यू पर शानदार शतक लगाने वाले पृथ्वी ने दरअसल अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ऐसी पोस्ट की है, जिसे देखने वाला हर शख्स भावुक हो गया है.

पृथ्वी ने एक अपने बचपन और मौजूदा समय की एक तस्वीर इन्स्टाग्राम पर शेयर की. बचपन की तस्वीर में पृथ्वी एक कुर्सी पर बैठे हैं और उनके पिता जूते पहना रहे हैं. वहीँ जो मौजूदा समय की तस्वीर है उसमें भी उनके पिता उनके जूते के फीते बांध रहे हैं.

View this post on Instagram

HE KNOWS WHEN I AM STRUGGLING. He said you keep moving forward I have got your back, these words made me fearless in my work🏏#God#father💯❤️

A post shared by PRITHVI SHAW (@prithvishaw) on

पृथ्वी ने इन तस्वीरों के साथ में लिखा ”वह जानते हैं जब मैं स्ट्रगल कर रहा हूं. उन्होंने कहा तुम बस आगे बढ़ते रहो. मैं तुम्हारे साथ हूँ. ये शब्द मुझे मेरे काम में निडर बनाते हैं. मेरे भगवन मेरे पिता”

दरअसल पृथ्वी जब सिर्फ चार साल के थे तभी उनकी माँ का निधन हो गया था. जिसके बाद उनके पिता ने ही उनकी परवरिश की. उन्होंने महज तीन वर्ष की उम्र में क्रिकेट खेलना शुरू कर दिया था और उनके क्रिकेटर बनने के सपने में पिता पंकज शॉ ने पूरा साथ दिया.