जरा हट के

पूर्व CM आनंदी बेन की नातिन के हुस्न से पिघला बॉलीवुड, किलर लुक्स पर सब फिदा

राजनीति और फिल्मों का पुराना कनेक्शन है, राजनेताओं के जीवन पर फिल्में बन चुकी हैं, कई बार ये भी देखने को मिलता है कि राजनीतिक परिवार के लोग फिल्मों में दिखाई देते हैं, इसी कड़ी में एक और नाम जुड़ सकता है, गुजरात की पूर्व सीएम आनंदी बेन पटेल की नातिन इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, उनके लुक्स को देख कर बॉलीवुड के कई डायरेक्टर उनसे संपर्क करे की कोशिश कर रहे हैं। आप सोचेंगे कि आनंदी बेन पटेल की नातिन के बारे में तो पहले नहीं सुना था, तो इसका जवाब ये है कि सोशल मीडिया पर ऐसे ही लोग अचानक मशहूर हो जाते हैं। आनंदी पटेल की नातिन की खूबसूरती के कारण लोगों की निगाह उन पर टिक जाती है। यकीन नहीं होता कि वो सियासी परिवार से आती हैं।

गुजरात की पूर्व सीएम आनंदीबेन पटेल की बेटी अनार पटेल और दामाद जयेश पटेल की बेटी हैं संस्कृति पटेल, संस्कृति ने हाल ही अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसके बाद इनकी तस्वीरें वायरल होने लगी, हर तरफ इनकी खूबसूरती के ही चर्चे हो रहे थे। संस्कृति के बारे में आपको कुछ और जानकारी दे देते हैं, वो अहमदाबाद में सांस मल्टी डिजाइनर स्टूडियो की डायरेक्टर हैं और इसी को लेकर वह इन दिनों अपनी तस्वीरें शेयर करती दिख रही हैं ।सोशल मीडिया पर संस्कृति की कुछ ऐसी तस्वीरें देखने को मिली हैं जिनमे वह काफी स्टाइलिश दिख रही हैं ।

w-sanskriti 2

 

सोशल मीडिया पर आनंदी बेन पटेल की नातिन की फोटो वायरल होने का बाद कहा जा रहा है कि वो जल्द ही बॉलीवुड का रुख कर सकती हैं। यूजर्स भी यही सवाल पूछ रहे हैं। संस्कृति ने भी जवाब दिया की वो बहुत ही जल्द सिल्वर स्क्रीन पर नज़र आयेंगी। हालांकि अभी ये साफ नहीं हुआ है कि वो कब और किसकी फिल्म में नजर आएंगी। संस्कृति पटेल ने अपने हाथ में माता अनार और पिता जयेश के नाम का टैटू करवाया हैं। संस्कृति सांस मल्टी डिजाइनर स्टूडियो के फेसबुक पेज पर मॉडलिंग की अपनी कुछ फोटोज अक्सर शेयर करती रहती हैं। जिसे उनके फैन्स वायरल कर देते हैं।

संस्कृति सबसे पहले साल 2016 में चर्चा में आई थी। जब उन्होंने अपना एक फोटोशूट करवाया था, उस फोटोशूट की तस्वीरें जब लोगो ने देखी तो वो हैरान रह गए। बता दे की संस्कृति ने ये फोटोशूट लंदन के फोटोग्राफर Meurig Marshall और मेकअप आर्टिस्ट सुजैन स्मिथ से करवाया था। इन दोनों के बारे में खुद संस्कृति ने बताया था। जिस तरह से आनंदी बेन की नातिन संस्कृति को लेकर चर्चे हो रहे हैं उसके बाद बॉलीवुड में भी इनकी खबर पहुंची, उसके बाद कई नामी निर्माता और निर्देशक इनसे संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं, अभी इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिली है, लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि संस्कृति जल्दी ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं। फिल्मों के अलावा संस्कृति के राजनीति में आने के भी कयास लग रहे थे, गुजरात में हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव के दौरान कहा जा रहा था कि संस्कृति को टिकट दिया जाएगा, लेकिन उन्होंने चुनाव नहीं लड़ा, बताया जाता है कि वो राजनीति से दूर ही रहना चाहती हैं, वो अपने करियर पर ध्यान केंद्रित कर रही हैं।

Back to top button