पीटरसन ने LIVE चैट पर चहल को ऐसा ट्रोल किया, स्पिनर का मुंह लटक गया @!

0
93

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने गुरुवार को भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल को ट्रोल कर दिया। केविन ने कहा कि वह उनकी सामने आंखें बंद करके भी बल्लेबाजी कर सकते हैं। हुआ यूं कि पीटरसन गुरूवार को रोहित शर्मा के साथ इन्स्टाग्राम पर लाइव थे, और यह तब शुरू हुआ जब चहल ने इस पर एक कमेंट किया और लिखा, “केपी, आप मेरे पहले टेस्ट विकेट थे”

चहल ने ये कमेंट मजाक में किया था, क्योंकि भारत के लिए उनका टेस्ट खेलना अभी भी बाकी हैं, लेकिन चहल के कमेंट पर और भी मजेदार जवाब पीटरसन का रहा। पीटरसन ने जवाब में लिखा, “चहल, भाई मेैं आपके सामने तो आंखे बंद करके भी बल्लेबाजी कर सकता हैं,”

वैसे इस चैट में रोहित ने अपने करियर के सबसे बुरे समय के बारे में भी बताया। रोहित ने पीटरसन से कहा,“2011 विश्वकप के लिए टीम में न चुने जाना, यह मेरे करियर का सबसे दुखद पल था क्योंकि यह हमारे घर में हो रहा था और इसका फाइनल मेरे होम ग्राउंड पर खेला गया था.”

हालांकि रोहित ने यह भी स्वीकार किया कि यह सब उनकी ही गलतियों के कारण हुआ था कि वह भारतीय टीम में अपनी जगह नहीं बना सके। रोहित ने इस दौरान आईपीएल के बारे में भी बात की और कहा किअगर परिस्थितियां काबू में आ जाती हैं तो यह टूर्नामेंट हो सकता हैं ।