पाकिस्तान के HULK को दुल्हनिया की तलाश, कुचली ना जाए इसलिए बताया क्या खासियत होनी चाहिए

0
87

करांची: 27 साल के विशालकाय अरबाब खैबर हयात ने तराजू में अपने आपको 70 से नीचे आज तक नहीं देखा और पाकिस्तान के “हल्क आदमी” के रूप में जाना जाते है। और उन्हे दुनिया के सबसे मोटे युवक का खिताब भी मिला हुआ है। वह 6 फीट 6 इंच लंबा है और एक दिन में अविश्वसनीय 10,000 कैलोरी खाना लेता है।उनका कहना है कि अब उन पर परिवार का दबाव है कि वे एक महिला को खोज लें और उसके साथ एक परिवार शुरू करें। लेकिन वह अभी तक उन्हें कोई ऐसी नहीं मिली जो उन्हे पसंद आई हो।

अरबाब का दावा है कि वह पहले से ही 300 महिलाओं को छोड़ चुका है, जो पिछले सात वर्षों में उसके साथ खुशी से रहना चाहती थी।उन्होंने कहा कि वे लड़कियां दुल्हन के रूप में विचार करने के लिए मेरे जरूरत के हिसाब से लंबी या मोटी नहीं थी, क्योंकि वह चिंतित हैं कि अगर उनके जरूरत के हिसाब से लड़की नहीं मिली और औसत हुई तो कुचल जाएगी।

अरबाब ने कहा: “मैं एक ऐसी महिला से मिलना चाहता हूँ, जिसका वजन कम से कम 220lb हो, और उसे 6ft 4inch से अधिक लंबा होना चाहिए, तभी हम एक साथ सही दिख सकते हैं। मुझे एक हेवीवेट (मोदी) पत्नी की जरूरत है ताकि मैं उसे चोट नहीं पहुंचाऊं। अब तक मुझसे शादी करने की इच्छा रखने वाली तमाम महिलाएं बहुत पतली थीं।

“मेरे माता-पिता चाहते हैं कि मैं शादी कर लूं। वे दादा-दादी बनना चाहते हैं लेकिन मुझे अपने लिए सही मैच नहीं मिल रहा। बेहद पतली’ “एक औसत महिला के साथ एक सामान्य जोड़़ा दिखना संभव नहीं है। मेरे लिए यह बहुत महत्वपूर्ण है कि हम सही दिखें। ”