मनोरंजन

पंकज ‘कालीन भइया’ त्रिपाठी की गर्दन को अवॉर्ड देने की उठी मांग, वजह जानने को देखें ये वीडियो

ऐक्‍टर पंकज त्रिपाठी इन दिनों अपनी वेब सीरीज ‘मिर्जापुर 2’ के कारण चर्चा में हैं। कालीन भैया के किरदार में उनकी ऐक्‍टिंग की हर तरफ प्रशंसा हो रही है। उनकी डायलॉग डिलिवरी, चलने का अंदाज, सबकुछ हमेशा की तरह छाया हुआ है।

इस बीच 15 सेकंड का एक कंपाइल वीडियो ट्विटर पर छाया हुआ है। इसमें ‘मिर्जापुर’ और ‘मिर्जापुर 2’ के अलग-अलग सीन्‍स में पंकज त्रिपाठी नजर आ रहे हैं। नोटिस की जाने वाली बात यह है कि इस क्‍लिप में पंकज की गर्दन का कमाल देखने को मिल रहा है।

हर सीन में पंकज का एक्‍सप्रेशन गजब
हर सीन में पंकज त्रिपाठी जिस तरह अपनी गर्दन हिला रहे हैं, अब उसे भी अवॉर्ड देने की मांग की जा रही है। वीडियो को @NaveenRKukreja ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है।

पंकज त्रिपाठी ने किया रिप्‍लाई
इसे शेयर करते हुए नवीन ने लिखा, ‘उनकी गर्दन को भी बेस्‍ट ऐक्‍टिंग का अवॉर्ड दिया जाना चाहिए।’ खुद पंकज त्रिपाठी ने भी वीडियो पर रिप्‍लाई किया और लिखा, ‘ठीक है शुक्रिया।’ इसके साथ उन्‍होंने हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी बनाया।

यूजर्स ने जताई सहमति
अब तमाम यूजर्स भी नवीन की बात से सहमत नजर आ रहे हैं और अलग-अलग तरह के कॉमेंट कर रहे हैं। बता दें, ‘मिर्जापुर’ में पंकज त्रिपाठी के अलावा दिव्‍येंदु शर्मा, अली फजल, श्‍वेता त्रिपाठी, कुलभूषण खरबंदा जैसे ऐक्‍टर्स भी अहम किरदारों में हैं।

Back to top button