नेटफ्लिक्स पर अब ‘राधा-कृष्ण’ का अपमान, ये फिल्म देख लोग बोले- #BoycottNetflix

0
133

नेटफ्लिक्स इंडिया(Netflix) एक बार फिर से विवादों में हैं। सोशल मीडिया पर नेटिजन्स द्वारा नेटफ्लिक्स की बुरी तरह ट्रोलिंग और आलोचना की जा रही है। इसका कारण है नेटफ्लिक्स पर रीलीज हुईं फिल्म ‘कृष्णा एंड हिज लीला'(Krishna and his leela)। इस फिल्म में कृष्णा नाम के लड़के के कई लड़कियों के साथ अफेयर दिखाए गए हैं। जिसके कारण लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है।

सोशल मीडिया पर लोग इस किरदार कृष्णा की तुलना भगवान श्री कृष्णा से कर रहे हैं। वहीं फिल्म में इस लड़के कृष्णा की एक्स गर्लफ्रेंड का नाम भी राधा है। इसी वजह से लोग बहुत ज्यादा आक्रोशित नजर आ रहे हैं। ट्विटर पर #BoycottNetflix ट्रेंड कर रहा है। इस ट्रेंड के माध्यम से लोग नेटफ्लिक्स को खूब खरी -खोटी सुना रहे हैं।

सोशल मीडिया पर लोग किसी भी धर्म के लोगों की भावनाओं को आहत ना करने की अपील करते हुए नेटफ्लिक्स का विरोध कर रहे है। वहीं कुछ लोगों ने नेटफ्लिक्स पर सेक्ससुअल कंटेंट दिखाकर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने और संस्कृति को बर्बाद करने का आरोप भी लगाया है। आप भी देखियें नेटिजन्स के कमेंट ……

तेलुगु फिल्म कृष्णा एंड हिज लीला की बात करे तो इस फिल्म में कृष्णा नाम के लड़के की कहानी दिखाई गई है। जिसके कई लड़कियों के साथ रिश्ते होते हैं। लोग फिल्म में इस लड़के को धोखेबाज बताते हैं। फिल्म की कहानी कृष्णा की एक्स और उसके अफेयर्स के बारे में है।  फिल्म का प्रोडक्शन संजय रेड्डी और बाहुबली एक्टर राणा दग्गुबाती ने किया है।