नवाजुद्दीन का तलाक : आलिया ने 30 करोड़ ऐलिमनी के साथ मांगी ये महंगी प्रॉपर्टी !

0
105

बॉलिवुड ऐक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी पिछले कुछ समय से अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। दरअसल, नवाज की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने उनपर कई संगीन आरोप लगाते हुए तलाक लेने का फैसला लिया है। आलिया का आरोप है कि नवाज अपने बच्चों और पत्नी के लिए वक्त नहीं निकालते और अक्सर उनकी बेइज्जती किया करते थे। आलिया ने तलाक के साथ बच्चों की कस्टडी और ऐलिमनी भी डिमांड की है।

यारी रोड में 4 बीएचके घर की मांग

नवभारत टाइम्स का दावा है कि उनके हाथ नवाज को भेजे गए लीगल नोटिस की एक कॉपी लगी है, जिसके मुताबिक, आलिया ने तीस करोड़ रुपये और यारी रोड में 4 बीएचके फ्लैट मांगा है। आलिया ने परमानेंट ऐलिमनी के रूप में खुद के लिए दस करोड़ रुपये और दोनों बच्चों की सिक्यॉरिटी के लिए दस-दस करोड़ रुपये की फिक्स डिपॉजिट डिमांड की है। साथ ही यारी रोड में 4 बीएचके फ्लैट की मांग की है।

आलिया ने कहा-यह मेरे और नवाज के बीच की बात
हालांकि, जब हमने आलिया और उनके वकील से इस पर बात करनी चाही, तो उन्होंने कॉमेंट करने से इंकार कर दिया। आलिया ने यह कहते हुए फोन काटा, ‘यह मेरा निजी मामला है। मुझे जहां जो दिक्कत हुई थी, उस‌पर मैंने मीडिया से बात कर ली है। इस पर मुझे कोई बात नहीं करनी है। जो भी बताया जा रहा है, वो गलत है। यह मेरे और नवाज के बीच की बात है।’ वहीं, नवाजुद्दीन का इस पर कोई ऑफिशल बयान नहीं मिल पाया है।

वकील ने दिया गोपनीयता का हवाला
दूसरी ओर जब हमने आलिया के वकील से बात की तो उन्होंने कहा, ‘यह आलिया और नवाज के बीच की बात है बेहद पर्सनल मामला है हमने यह बात पहले ही बता दी है कि लीगल नोटिस भेजा गया है। आगे की बातें कोर्ट की कार्रवाई और मामले की गोपनीयता के अधीन है इसलिए इस बारे में मैं कुछ और नहीं कह सकता, न ही इस पर कुछ भी कहना कानूनी रूप से सही होगा। लीगल नोटिस में क्या डिमांड है मैं इस बारे में कुछ नहीं कह सकता। आपके हाथ जो भी दस्तावेज लगे हैं मैं उसकी सत्यता की भी पूष्टि नहीं कर सकता।’

नवाज के जवाब का इंतजार
आलिया और उनकी वकील की तरफ से नोटिस भेजा जा चुका है। कोविड-19 में बंद हुए पोस्ट ऑफिस व ट्रांसपोर्टेशन की वजह से वकील ने नवाज को वॉट्सऐप और अफिशल आईडी पर नोटिस भेजा है, पर नवाज ने अब तक किसी तरीके से इस पर बात नहीं की है। आलिया के वकील से जब हमने पूछा, तो उन्होंने कहा, मुझे नवाज के वकील का नाम तक नहीं पता है। हमें न तो नवाज, न ही उनके वकील की तरफ से कोई जवाब मिला है। हमने 7 मई को उनको नोटिस भेजा था, 22 मई तक उनका जवाब आना था। आलिया की तरफ से वॉट्सऐप पर नोटिस भेजा गया है, लेकिन रिस्पॉन्स नहीं मिला है।

नवाज ने मान ली सभी मांगें?
इस बीच, अब खबरें यह भी आ रही हैं कि नवाज ने आलिया की इन सभी मांगों को मान लिया है। सूत्रों के मुताबिक, नवाज आलिया को तलाक देने के साथ-साथ बच्चों की कस्टडी भी आलिया को देने के लिए मान गए हैं। वे आलिया को मेंटेनेंस भी देने के लिए तैयार हैं। हालांकि, नवाज या उनकी टीम से इस पर भी कोई भी प्रतिक्रिया नहीं मिल पाई है।