Video: शाही कार्ड से आकाश अंबानी और श्लोका मेहता ने गेस्ट्स को बताया, शादी में क्या करना है मना

0
135

हिंदू परंपरा के अनुसार शादी का पहला न्योता गौरी पुत्र गणेश को दिया जाता है. पिछले महीने अंबानी परिवार बड़े बेटे आकाश और श्लोका की शादी का निमंत्रण देने मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचा.

सोशल मीडिया पर आकाश और श्लोका की शादी का एक और राजसी कार्ड वायरल हो रहा है. कार्ड में इस बात को भी बताया गया है कि शादी में फोटो क्लिक करने और उसे सोशल मीडिया में साझा करने पर पाबंदी लगाई गई है.

View this post on Instagram

When the wedding is as royal, the invite had to follow suit. Presenting the invitation card for the most awaited wedding of the year – Shloka Mehta & Akash Ambani. . . . #AkuStoleTheShlo #AkashAmbani #ShlokaMehta #AkashShloka #AmbaniWedding #akashambanishlokamehta #Ambanifamily #Mehtafamily #celebritywedding #bollywoodwedding #trending #bigfatindianwedding #indianwedding #jioconventioncentre #weddingart #weddingartist #weddinginvitation #weddinginvitations #custominvitations #coutureinvitations #luxuryinvitations #indianart #weddingideas #weddinginspo #weddinginspiration #fineartweddings #luxurywedding #celebrations #uttarashahinvitations #uttarashah

A post shared by Uttara Shah Invitations (@uttarashah.wedding.invitations) on

आकाश और श्लोका की संगीत सेरेमनी में श्रेया घोषाल ने 1600 मेहमानों की उपस्तिथि में लाइव परफॉर्मेंस दी थी. सेरेमनी से कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. सभी मेहमानों के लिए रॉयल डिनर का इंतजाम भी किया गया था. रिपोर्ट्स की मानें तो ‘माला और मेहंदी फंक्शन 7 मार्च को वर्ली के Dome, NSCI में रखा जाएगा.

कुछ दिन पहले स्विट्ज़रलैंड में अंबानी फैमिली ने प्री सेलिब्रेशन पार्टी रखी, जिसमें बॉलीवुड की तमाम हस्तियां पहुंची. रिपोर्ट्स के अनुसार 9 मार्च को यह शाही शादी होगी.