दिसंबर में कपिल शर्मा की शादी, देखिए होने वाली दुल्हनिया की तस्वीरें

401

टीवी के सबसे सफल और लोकप्रिय कॉमेडियन कपिल शर्मा अब अपनी गर्लफ्रेंड गिन्‍नी से दिसम्बर में शादी करने जा रहे हैं। शादी का ये फंक्शन 4 दिन का होगा और शादी पूरे पंजाबी स्टाइल में होगी। इसमें करीबी रिश्तेदार और दोस्त शामिल होंगे। खबर के अनुसार, पंजाब में शादी के बाद कपिल मुंबई में भी एक रिसेप्शन पार्टी देंगे।

पिछले साल ही कपिल ने अपनी गर्लफ्रेंड से पूरी दुनिया को रू-ब-रू कराया था। बता दें कि कपिल गिन्‍नी को पिछले करीब दस सालों से जानते हैं। जालंधर में कॉलेज के दौरान इन दोनों की मुलाकात हुई थी। गिन्‍नी बेहद खूबसूरत हैं और कपिल ने कहा भी था कि गिन्‍नी की आंखों ने पहली ही बार उनका दिल जीता था।

शुरु शुरु में ये दोनों ही साथ साथ स्‍टैंडअप कॉमेडी करते थे और कॉलेज फेस्‍ट में गिन्‍नी के शोज का पूरा अरेंजमेंट कपिल ही करते थे। यूं तो गिन्‍नी अभी जालंधर में ही रहती हैं, लेकिन माना जा रहा है कि प्रोडक्‍शन का अनुभव होने के कारण शादी के बाद वो कपिल के प्रोडक्‍शन हाउस के9 का काम संभालेंगी।

गिनी जिनका असली नाम भावनीत चतुर्थ है। वो कपिल शर्मा की बचपन की दोस्त भावनीत चतुर्थ यानी गिन्‍नी ‘हंस बलिए’ शो में भी दिखाई दे चुकीं हैं। इसके अलाव वह अपने पिता के बिजनेस में उनकी मदद करती हैं।

पिछले साल कॉमेडियन कपिल ने जब गिनी से प्यार की बात सोशल मीडिया पर रखी तो हर किसी को यह मजाक ही लगा, लेकिन यह बात अब आखिर स्पष्ट हो गई कि दिसम्बर में कपिल और गिन्‍नी की शादी पक्की हो चुकी है।