दर्द भरा रहा इन अभिनेत्रियों का बचपन, छोटी उम्र में ही हुआ यौन शोषण

0
112

आजकल इंसानों में इंसानियत बहुत कम बची है, कुछ लोग तो बिलकुल दरिंदे बन चुके हैं, और अपनी इस दरिंदगी में मासूम बचियों का भी रेप कर देते है, आम लोग के अलावा बॉलीवुड की भी कई ऐसी अभिनेत्रियां है जो अपने बचपन में ही दरिंदों से रेप का शिकार हो चुकी है, आइये आज हम आपको कुछ ऐसी ही अभिनेत्रीयों के बारे में बताते है।

Image result for सोमी अली

1~ सोमी अली :- बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद सोमी अली बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के साथ अफेयर को लेकर काफी चर्चा में थी, उन्होंने बताया था,की 5 साल की उम्र में उनका रेप हुआ था, घिनौना काम करने वाला कोई और नहीं बल्कि उनके घर पर ही काम करने वाला एक व्यक्ति था।

Related image

2~ कल्कि कोचलीन :- कल्कि कोचलीन ने अपने इंटरव्यू में बताया था, की उनका बचपन मुश्किल भरा रहा था, और बचपन में रेप का शिकार हो चुकी है, उनके इस बयान के बाद बॉलीवुड में लोग हैरान रह गए थे, हालाँकि कल्कि कोचलीन ने इस बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताया था।

3~ अनुष्का शंकर :- अनुष्का शंकर का बचपन भी बहुत मुश्किल भरा रहा, एक आदमी जिसपर उनके मां-बाप बहुत भरोसा करते है, उसी ने कई सालों तक अनुष्का का शोषण किया, अनुष्का ने यह भी कहा की जब वो बड़ी हो रही थी, तो भी प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष तौर पर उनके साथ छेड़छाड़ हुई।

4~ सोफिया हयात :- सोफिया हयात ने खुलासा किया था, की 10 साल की उम्र में वो रेप का शिकार हो चुकी है,उनके साथ यह घिनौना काम करने वाल उसका अपना एक रिश्तेदार था।

5~ डेजी ईरानी :- डेजी रानी बहुत कम उम्र से फिल्मों में चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में काम करने लगी थी, और जब वो महज 6 साल की थी, तभी फिल्मो के सेट पर उनका गार्जियन बनकर जाने वाले शख्स ने ही उनके साथ दुष्कर्म किया था।