तस्वीरें : बचपन में ये 9 चाइल्ड आर्टिस्ट रहे बहुत मशहूर, बड़े होने पर चेंज हो गया पूरा लुक

0
101

पहले का टाइम और था जब सीरियल्स में काम कर रहे मुख्य किरदार ही लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचते थे. लोग उनको ही देखना पसंद करते थे और उनके ही काम की तारीफ़ भी करते थे. लेकिन अब वह दौर नहीं रहा. वक़्त के साथ-साथ लोगों का टेस्ट भी बदला. अब टीवी पर वह सिर्फ एक्टर्स को नहीं बल्कि छोटे बच्चों को भी देखना काफी पसंद करते हैं. एक्टर्स की बजाय छोटे-छोटे बच्चे उनके दिलों पर कब्ज़ा करने लगे हैं. करें भी क्यों न, टीवी पर काम करने वाले सारे बच्चे हैं ही इतने शानदार. सीरियल में मुख्य किरदारों की जगह अब चाइल्ड आर्टिस्ट सारी अटेंशन अपनी तरफ खींच लेते हैं. इन बच्चों की एक्टिंग के सामने बड़े-बड़े कलाकार पानी भरते नज़र आते हैं. बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार हैं जो बतौर बाल कलाकार अपने करियर की शुरुवात कर चुके हैं. यह कलाकार बचपन में ही अपनी अदाकारी का लोहा मनवाने के बाद अब बड़े होकर इंडस्ट्री पर राज़ कर रहे हैं. बचपन में इनकी एक्टिंग देखकर ही दर्शक समझ गए थे कि बड़े होकर ये लोग इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले हैं. आज हम आपको कुछ ऐसे ही चुनिंदा स्टार्स से रूबरू कराएंगे जिन्होंने बचपन में अपनी मासूमियत से लोगों का दिल तो जीता ही और आज जब वह बड़े हो गए तब भी लोगों के दिल पर राज कर रहे हैं. बीतते समय के साथ इनका लुक भी चेंज होता गया. आईये देखते हैं कैसे दिखते हैं अब आपके पसंदीदा स्टार्स.

अभिषेक शर्मा

अभिषेक शर्मा ने फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ में ह्रितिक रोशन के भाई का किरदार निभाया था.

आदित्य नारायण

आदित्य नारायण ने फिल्म ‘अकेले हम अकेले तुम’ में आमिर खान के बेटे का किरदार निभाया था. फिल्म के गाने ‘तू मेरा दिल तू मेरी जान’ में बाप-बेटे की केमिस्ट्री लोगों को बहुत पसंद आई थी.

अहसास चन्ना

अहसास चन्ना फिल्म ‘कभी अलविदा ना कहना’ में शाहरुख़ खान के बेटे का किरदार निभा चुकी हैं.

अथिट नायक

अथिट नायक ने फिल्म ‘कल हो ना हो’ में प्रिटी जिंटा के छोटे भाई का किरदार निभाया था.

हंसिका मोटवानी

हंसिका मोटवानी फिल्म ‘कोई मिल गया’ में थीं. आज वह साउथ की एक जानी मानी अभिनेत्री हैं.

झनक शुक्ला

झनक शुक्ला को पॉपुलरिटी टीवी शो से मिली थी. आज झनक कुछ ऐसी दिखती हैं.

ऋषि

ऋषि ने फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ में शाहरुख़ के बेटे का किरदार निभाया था. इतने सालों बाद आज ऋषि ऐसे दिखते हैं.

मालविका राज

फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ में काजोल की छोटी बहन का किरदार निभाने वाली मालविका राज आज इतनी खूबसूरत दिखती हैं.

प्रजन दस्तूर

फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ का डायलॉग ‘तुस्सी जा रहे हो, तुस्सी ना जाओ’ तो आपको याद ही होगा. पंजाबी बच्चे का किरदार प्रजन दस्तूर ने निभाया था. आज इतने सालों बाद वह कुछ इस तरह दिखते हैं.