Breaking News
Loading...
Home / ख़बर / तस्वीरें: जो लगाती थी सड़कों पर झाड़ू, आज पूरी दुनिया है उनकी दीवानी

तस्वीरें: जो लगाती थी सड़कों पर झाड़ू, आज पूरी दुनिया है उनकी दीवानी

Loading...

सोशल मीडिया किसी को एक रात में सुपरस्टार या फ्लॉप कर देता है.  सोशल मीडिया किसी को करोड़पति या रोडपति भी बना सकता है, हम आप के लिए ऐसी ही एक ऐसी ही एक कहानी है जो ब्राजील की सड़कों पर झाड़ू लगाने वाली की. जो दिखने में खूबसूरत थी लेकिन गरीबी के कारण उसे सड़कों पर झाड़ू लगाना पड़ता था. लेकिन सोशल मीडिया ने उसे फर्श से अर्श तक पहुंचा दिया. आइए जानते हैं कैसे

झाड़ू लगाती फोटो सोशल मीडिया पर हुई थी वायरल

Loading...
Copy

आप को बता दे की उस ब्राजील वाली लड़की का नाम रीटा माटोज जो ब्राजील की सड़कों पर झाड़ू लगाया करती थीं. जिनकी उम्र 25 साल हैं. हर दिन की तरह वो एक दिन अपने दोस्तों के साथ सड़कों पर झाड़ू लगा रही थीं. तभी किसी ने उनकी फोटो खींच कर किसीने इंटरनेट पर अपलोड कर दी. कई लोगों ने इस फोटो को शेयर कर दिया और देखते ही देखते ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी. इतनी खूबसूरत लड़की झाड़ू कैसे लगा सकती है. हर किसी का मानना था कि इस लड़की को मॉडलिंग करना चाहिए. और उसकी किस्मत उस से पलट गयी.

और बना दिया स्टार

ये लड़की जो ब्राजील के सड़को पर झाड़ू लगया करती थी जो फोटो हर जगह वायरल हो गई और ये फोटो इंटरनेट सेनसेशन बन गई.ये भी बता दे की इस लड़को को कई लोगों ने उनको मॉडलिंग का ऑफर दे डाला. जब रीटा को पता चला कि उनकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई तो उनको यकीन नहीं हुआ. लेकिन जब उनको मॉडलिंग करने के ऑफर आने लगे तब जाकर उन्हें यकीन हुआ. जिसके बाद उनकी लाइफ बदल गई और उन्होंने झाड़ू छोड़ मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा. और उनकी लाइफ वहा से बिलकुल ही बदल गई और देखे ही देखे वो एक खूबसूरत मॉडल बन गई.

सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं ग्लैमरस फोटो

इंस्टाग्राम पर रीटा काफी एक्टिव रहती हैं और ग्लैमरस फोटो अपलोड करती रहती हैं.और इंस्टाग्राम पर उनके 1 लाख 66 हजार फॉलोअर्स हो चुके हैं. अगर सोशल मीडिया में उनकी फोटो कोई अपलोड नहीं करता तो हो सकता था कि वो वही काम करती. लेकिन अचानक उनकी किसमत पलटी और अब वो एक कामयाब मॉडल हैं.

 

 

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com