तस्वीरें: इंडियन गर्ल्स की फेवरेट हैं ये पोर्न स्टार्स, देखिए लिस्ट

36

इंडिया में एडल्ट एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री नही है पर यहाँ के करोड़ों इंटरनेट यूज़र्स हर दिन एडल्ट मूवीज या फोटोज़ देखते हैं.आप को बता दे, इंडियन मेल्स एडल्ट मूवीज ऑनलाइन देखते है, पर खबरों की माने तो इंडिया की गर्ल्स एडल्ट मूवीज देखने मे वर्ल्ड में रैंक 3 पोजीशन पर हैं. 30 परसेंट एडल्ट साइट्स इंडिया में विजिट करने वाले यूज़र्स लड़किया हैं.

सबको लगता है कि भारत में सनी लियोन सबकी फेवरेट होंगी लेकिन एडल्ट इंडस्ट्री की मानें तो सनी लियोन इंडियन गर्ल्स की फेवरेट नही है. सच तो ये है कि सनी लियोन टॉप 10 में भी नही हैं. दरअसल कांडरे सुन्दरलैंड, एली हैज़ और मिया मलकोवा इंडियन गर्ल्स की फ़ेवरिट हैं.

मिया मलकोवा

मिया मलकोवा एक अमेरिकन एडल्ट स्टार है. वो 28 साल की उम्र में 150 से अधिक एडल्ट मूवीज में काम कर चुकी है. वे पिछले 7 साल से इस इंडस्ट्री में हैं.

एली हैज़

एली हैज़ हर तरह की रोल करती है. वो अमेरिकन एडल्ट एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के डायरेक्टर्स की फेवरेट हैं. उन्होंने पिछले तीन साल में 40 मूवी में लीड एक्ट्रेस का रोल निभाई है. उन्होंने इंडस्ट्री 18 साल होते ही जॉइन कर ली थी.

कांडरे सुन्दरलैंड

कांडरे सुन्दरलैंड ने 18 साल की उम्र में वेब गर्ल के जॉब से कम चालू की थी. आज वे एडल्ट एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में टॉप फाइव पोजीशन में आती हैं.