खेल

तस्वीरें: इंटरनेट सनसनी बनी इंडियन क्रिकेटर की बहन, जिम में घंटों बहाती है पसीना

आईपीएल-11 के दौरान एक चेहरा फैंस के बीच बेहद पॉपुलर हुआ था, उनकी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हुई थी। आईपीएल की इस मिस्ट्री गर्ल को इंटरनेट पर खूब सर्च किया गया था। इस मिस्ट्री गर्ल का नाम मालती चाहर है, मॉडलिंग और एक्टिंग के अलावा उनका क्रिकेट से भी कनेक्शन है, मालती के तेज गेंदबाज दीपक चाहर की बहन हैं, उनका एक और भाई भी क्रिकेटर हैं, हालांकि आईपीएल-11 में राहुल चाहर को खेलने का मौका नहीं  मिला। आईपीएल स्टार दीपक चाहर ने तो पिछले साल इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टी-20 मुकाबले में डेब्यू भी किया ।

पसंदीदा क्रिकेटर धोनी
मॉडल मालती चाहर के फेवरेट क्रिकेटर महेन्द्र सिंह धोनी हैं, आईपीएल-11 के दौरान वो कई मुकाबलों में चेन्नई सुपरकिंग्स को सपोर्ट करती हुई नजर आई थी। आपको बता दें कि एक तो दीपक सीएसके टीम का हिस्सा थे,साथ ही मालती धोनी को बेहद पसंद करती है, इसी वजह से वो सीएसके को सपोर्ट कर रही थी और स्टेडियम पहुंच कर अपने पसंदीदा टीम को चीयर करती हुई नजर आती थी।

वीडियो हो रहा वायरल
मालती चाहर के जिम में एक्सरसाइज करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है, दरअसल वो खुद को फिट रखने के लिये रोजाना घंटों में जिम पसीना बहाती है, सोशल मीडिया पर उनका वीडियो वायरल हो रहा है।आपको बता दें कि दीपक की बहन ने लखनऊ से बीटेक किया किया है, उसके बाद मॉडलिंग में करियर बनाने की कोशिश कर रही हैं।

मिस इंडिया नॉर्थ रीजन की रनरअप
खूबसूरत दिखने वाली मालती साल 2014 में मिस इंडिया नॉर्थ रीजन की रनरअप रही हैं। मिस इंडिया कॉम्पटिशन में मालती मिस फोटोजनिक रनरअप रहीं। साल 2014 में ही उन्हें विज्ञापन फिल्म के ऑफर मिलने शुरु हो गये थे।

आईपीएल ने कर दिया फेमस
बताया जा रहा है कि इस फिल्म में मालती को सह अभिनेत्री का रोल ऑफर किया गया है, फिल्म में वो रॉ एजेंट की किरदार में नजर आएंगी। मालूम हो कि आईपीएल के एक मैच ने ही मालती को फेमस कर दिया।अब वो सोशल मीडिया सनसनी बन चुकी हैं, उन्हें इंटरनेट पर खूब सर्च किया जा रहा है। इसके साथ ही उनके वीडियोज भी इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहे हैं।

Back to top button