तनुश्री-नाना केस में जुड़ा डेज़ी शाह का नाम, पुलिस करेगी पूछताछ

238

तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर मामला अब धीरे-धीरे ज़ोर पकड़ता जा रहा है. कल करीब सात घंटे की पूछताछ के बाद मुंबई पुलिस ने नाना सहित चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. वहीँ इस मामले में एक्ट्रेस डेज़ी शाह से भी मुंबई पुलिस पूछताछ की तैयारी में हैं. तनुश्री ने अपने बयान में डेज़ी का नाम लिया है. तनुश्री दत्ता के बयान के मुताबिक, डेज़ी उस वक़्त गणेश आचार्य की असिस्टेंट थीं और सबसे पहले उन्होंने नाना की इन हरकतों  के बारे में उनसे ही बात की थी.

वहीँ मुंबई पुलिस अब नाना के खिलाफ भी सख्ती के मूड में है. मुंबई पुलिस के एक वरिये अधिकारी के मुताबिक आज नाना पाटेकर और बाकी आरोपियों को नोटिस भेजकर पुलिस पूछताछ के लिए बुलाएगी. अगर नाना और बाकियों ने सहयोग नहीं किया या फिर मामले को टालने की कोशिश की तो मुंबई पुलिस अपने तरीके से तफ्तीश करेगी. इस मामले में सभी आरोपियों के खिलाफ संगीन धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और पुलिस ने इस मामले में तमाम कानूनी पहलुओं को नज़र में रख कर ही कार्यवाही की है.

डेज़ी शाह कनेक्शन

तनुश्री दत्ता के मुताबिक जिस शाम ये घटना हुई थी उस वक़्त गणेश आचार्य की असिस्टेंट और मौजूदा बॉलीवुड एक्ट्रेस डेज़ी शाह भी मौके पर ही मौजूद थीं. जब पहली बार नाना ने मेरे साथ थोड़ी गलत हरकत करने की कोशिश की तो मैंने डेज़ी को सबसे पहले बताया था. डेज़ी ने तब मुझे बताया था की नाना का मेरे साथ एक ही सीन है इस गाने में जो अलग से शूट होना है. पता नहीं क्यों वो बार-बार आ रहे हैं. इसके बाद जब आगे शूटिंग चल रही थी तब डेज़ी मुझे स्टेप्स दे रही थीं, जब दूसरी बार भी नाना ने मुझे गलत तरीके से छुआ मैंने डेज़ी को बताया था. डेज़ी ने तब मास्टर गणेश आचार्य को इस बारे में बताया था और ये भी बताया था क‍ि नाना की हरकतों को उन्होंने भी देखा है. तब गणेश आचार्य ने उन्हें चुप करा दिया था.

मुंबई पुलिस की मानें तो डेज़ी शाह से भी इस मामले में पूछताछ की जायेगी. जल्द ही उन्हें समन भेजकर बुलाया जाएगा, क्यूंकि तनुश्री ने जो गवाहों की लिस्ट सौंपी है उसमे डेज़ी का नाम सबसे ऊपर है.

क्या है पूरा मामला?
तनुश्री ने नाना पाटेकर पर शूटिंग के दौरान बदतमीजी और छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. तनुश्री का आरोप है की साल 2008 में जब वो फिल्म ‘हॉर्न ओके’ प्लीज की शूटिंग कर रहीं थी तब नाना ने उनके साथ जोर जबरदस्ती की कोशिश की थी. लेकिन सेट पर मौजूद गाने के कोरियेाग्राफर गणेश आचार्य, डायरेक्‍टर राकेश सारंग और प्रोड्यूसर सामी सिद्दीकी किसी ने उन्हें रोकने की कोशिश नहीं की.