मायानगरी

तनुश्री के गंदे इल्जाम पर सफाई देंगे नाना, भेज चुके हैं नोटिस भी

नाना के बाद इस डायरेक्'€à¤Ÿà¤° पर तनुश्री ने लगाया आरोप, बोलीं- 'कहा था कपड़े उतार के नाच'

नई दिल्ली. हाल के एक टेलीविजन साक्षात्कार में, तनुश्री दत्ता ने बताया कि नाना पाटेकर ने 2008 में हॉर्न ‘ओके’ प्लेसएसएस की शूटिंग के दौरान उनके साथ यौन उत्पीड़न किया था, अनुभवी अभिनेता ने अब उन्हें लिखित माफी मांगने के लिए कानूनी नोटिस भेजा है. वहीं नाना पाटेकर ने एक इंटरव्यू में कहा है कि वह इन दिनों ‘हाउसफुल 4’ की शूटिंग में बिजी हैं और मुंबई से बाहर हैं इसलिए वह कुछ बोल नहीं पाए लेकिन इस मुद्दे पर वह हर जवाब देने के लिए तैयार हैं.

नाना पाटेकर के वकीन राजेंद्र शिरोडकर ने कहा, ‘अगर वह समझती हैं कि लोग सिर्फ उनका ही पक्ष सुनेगें तो यह गलतफहमी है, नाना जल्द ही वापस मुंबई आकर इस संबंध में प्रेस कॉफेंस करेंगे.’ इस बात के बाद साफ हो गया है कि नाना पाटेकर ने इस संबंध में अपना पक्ष रखने का फैसला कर लिया है. इस प्रेस कॉफेंस के बाद इस विवाद पर कई बातें साफ होने की संभावना है.

शिरोडकर ने कहा, ‘उसके आरोप झूठे और वास्तव में गलत हैं. इसलिए, हमने मानहानि के लिए एक नोटिस भेजा है क्योंकि उसने पिछले कुछ दिनों कई जगह लिखित और मौखिक रूप से नाना पाटेकर के बारे में ऐसी बातें कहीं हैं जिनसे उनकी छवि को नुकसान पहुंचा है. हमने अपने नोटिस में उनकी सारी कही हुई बातों को कोड करते हुए उनसे माफी मांगने की बात कही है, अभी हमारे पास कोई जवाब नहीं आया. देखते हैं कि वह आगे क्या करती हैं उसके अनुसार ही हम अगला कदम उठाएंगे.’ हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए ने जब शिरोडकर से पूछा कि क्या तनुश्री जवाब नहीं दे रही हैं, तो शिरोडकर ने जवाब दिया, ‘हमने उन्हें एक टाइमलाइन दी है, उस समय तक वह जवाब दें या नहीं हम उसके बाद ही कोई कार्यवाही करेंगे.’

बता दें कि हाल ही में तनुश्री दत्ता ने एक निजी चैनल को दिए इंटरव्‍यू में बताया कि कैसे एक फिल्‍म की शूटिंग के दौरान एक्‍टर नाना पाटेकर ने उनके साथ शोषण करने की कोशिश की. तनुश्री ने कहा कि दुखद है कि जब उन्होंने ये मुद्दा 10 साल पहले उठाया था तो किसी ने इंडस्‍ट्री में उनका साथ नहीं दिया था.

Back to top button