डांस सिखाने के नाम पर छात्रा को बुलाया, फिर टीचर ने वीडियो बना डाला

0
56

कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. ये मामला राजस्थान के पाली का है जहाँ एक डांस टीचर ने धोखे से लड़की को नशीला पदार्थ पिलाकर वीडियो बना लिया और फिर लड़की को ब्लैकमेल करने लगा. ब्लैकमेल करने के दौरान उसने लड़की से जेवरात और डेढ़ लाख रुपए वसूल लिए. पुलिस ने टीचर को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकरी के लिए बता दे पीडिता 10वीं क्लास की छात्रा है. वही आरोपी टीचर स्कूल में डांस सिखाने के साथ-साथ अपना डांस एकेडमी भी चलाता है. ये मामला अगस्त महीने का है जहाँ एक एक दिन उसने पीड़ित लड़की को डांस सिखाने के नाम पर अपनी एकेडमी में बुला लिया.

डांस सीखने आई लड़की के कोल्ड ड्रिंक में मिलाया नशीला पदार्थ और फिर...

दरिन्दे ने छात्रा को धोखे से कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया. बेहोशी की हालत में टीचर ने लड़की के कपड़े उतारकर MMS बना लिए और फोटोज भी क्लिक कर लिए. बता दे अश्लील फोटोज और MMS बनाने के बाद उसे वायरल करने की धमकी देने लगा. इसके बाद वह लगातार लड़की से पैसों की डिमांड करने लगा. इस दौरान उसने करीब 4 महीने तक पीडिता को ब्लैकमेल करता रहा.

वीडियो वायरल होने के डर की वजह से लड़की ने जेवरात और करीब डेढ़ लाख रुपये उसे दे दिए. आखिरकार तंग आकर लड़की के परिजनों ने सिटी कोतवाली में मामला दर्ज करा दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.