छोटा पर्दा

कपिल ने दी ‘टोटल धमाल’ की कामयाबी की बधाई, पलटकर अजय ने जो कहा वो गजब !

अजय देवगन की फिल्म ‘टोटल धमाल’ बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा परफॉर्म कर रही है. फिल्म को लेकर क्रिटिक्स ने भले ही कैसा भी रेस्पोंस दिया हो लेकिन दर्शकों के बीच यह फिल्म हिट साबित हो रही है. इंद्र कुमार द्वारा निर्देशित यह फिल्म टोटल धमाल सीरीज की तीसरी फिल्म है. फिल्म में अजय देवगन के साथ ही अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित,रितेश देशमुख, अरशद वारसी, जावेद जाफरी और जॉनी लीवर मुख्य भूमिका में हैं.

फिल्म को मिल रही सक्सेस को देखते हुए फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा ने भी टीम ‘टोटल धमाल’ को ट्विटर के माध्यम से बधाई दी है. बता दें कि,टोटल धमाल की टीम पिछले दिनों कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा’ शो में नज़र आई थी.

कपिल ने ट्विटर पर दिए अपने बधाई सन्देश में लिखा है कि, ‘बधाई ही अजय देवगन पाजी, अनिल कपूर सर, माधुरी दीक्षित मैम, रितेश देशमुख और ‘टोटल धमाल’ की पूरी टीम, फिल्म के बेहतरीन रिव्यू सुनने में आ रहे हैं, जल्द ही मैं भी टोटल धमाल देखने जाऊँगा’.

कपिल के इस बधाई सन्देश के जवाब में अजय ने भी बड़े ही चुटीले अंदाज़ में जवाब देते हुए लिखा,’तू पिक्चर देख और फॉर अ चेंज दूसरों के जोक्स पर भी हंस ले …सिर्फ अपने जोक्स पर हंसता रहता है हमेशा’.

बताते चलें कि, फिल्म टोटल धमाल ने तीन दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 62.40 करोड़ रु. का कलेक्शन कर लिया है.

Back to top button