Breaking News
Loading...
Home / मनोरंजन / मायानगरी / टाइगर श्रॉफ अब दुनिया को सिखाएंगे बॉडीबिल्डिंग, बहन के साथ की जिम की ओपनिंग

टाइगर श्रॉफ अब दुनिया को सिखाएंगे बॉडीबिल्डिंग, बहन के साथ की जिम की ओपनिंग

Loading...

टाइगर और कृष्णा श्रॉफ अक्सर अपने फ़िटनेस से आकर्षित करते आये है, और अब दोनों ने मुंबई में जिम की श्रृंखला का जॉइंट वेंचर शुरू कर दिया है. उद्घाटन समारोह 29 नवंबर को आयोजित किया गया था. इस समारोह में टाइगर श्रॉफ, कृष्णा श्रॉफ, भारतीय एमएमए टीम के कोच एलन फर्नांडीज, माननीय श्रीराम और मां आयशा श्रॉफ शरीक हुए थे.

मुंबई की उपनगरी बांद्रा में स्थित यह पहला जिम है जिसे टाइगर और कृष्णा द्वारा खोला गया है और वे जल्द ही जिम की एक श्रृंखला खोलने की योजना बना रहे हैं. इस इवेंट के दौरान, टाइगर मार्शल आर्ट्स का हुनर दिखाते हुए नज़र आए. कृष्णा और टाइगर दोनों मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स के प्रति जुनूनी है.

Loading...
Copy

टाइगर श्रॉफ न केवल अपने नृत्य कौशल के लिए जाने जाते है बल्कि अपनी शानदार शारीरिक काया और खतरनाक एक्शन सीक्वेंस के लिए भी प्रसिद्ध है. इतना ही नहीं, टाइगर एक योद्धा राजकुमार की तरह बेहद फिट और मजबूत नज़र आते है. जिस सरलता से अभिनेता स्टंट परफॉर्म करते है, चाहे वो हवा में स्प्लिट करना हो या फिर मुक्केबाजी और बैकफ्लिप्स, यह सभी सुपर कूल और बेहद आसान नज़र आता है. कृष्णा श्रॉफ अक्सर अपनी टोंड बॉडी की तस्वीरें साझा कर के फ़िटनेस के प्रति लक्ष्य स्थापित करती रहती है.

‘बागी 2’ की अपार सफ़लता के साथ साल 2018 टाइगर के लिए शानदार वर्ष रहा है. टाइगर श्रॉफ फिलहाल करण जौहर की ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2″ के लिए शूटिंग कर रहे हैं, जिसके बाद रितिक रोशन सहित टाइगर यश राज फिल्म्स की एक्शन थ्रिलर में नज़र आएंगे.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com