लॉकडाउन में डॉ अशफाक का कांड, मरीज से किया बलात्कार, वीडियो से किया शर्मसार !

0
2704

बाराबंकी. एक झोलाछाप डॉक्टर की ऐसी करतूत सामने आई है, जिसे सुनकर सभी के होश उड़ गए। यहां एक मेडिकल स्टोर और उसमें ही क्लीनिक चलाने वाले झोलाछाप युवक ने इलाज के लिए आई युवती को नशीला इंजेक्शन लगाकर उसका रेप किया। साथ ही किसी से बताने पर वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी। वहीं विडियो वायरल होने पर युवती के पति ने झोलाछाप के खिलाफ रेप की धारा में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने झोलाछाप को गिरफ्तार कर लिया है। विडियो वायरल करने में शामिल दो युवकों को भी हिरासत में लिया गया है।

इलाज कराने आई युवती से रेप

मामला बाराबंकी के कस्बा सूरतगंज का है। जहां एक झोलाछाप ने अपनी ही अवैध क्लीनिक में ऐसा काम किया, जिसने इंसानियत को शर्मसार करके रख दिया। क्लीनिक चलाने वाले झोलाछाप युवक ने इलाज के लिए आई युवती को नशीला इंजेक्शन लगाकर उसका रेप किया। साथ ही किसी से बताने पर वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी। वीडियो वायरल होने पर पति को इसकी जानकारी हुई, तो उसने झोलाछाप के खिलाफ केस दर्द कराया। जिसके बाद क्लीनिक और मेडिकल स्टोर सील करके पुलिस ने झोलाछाप को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही विडियो वायरल करने में शामिल दो युवकों को भी हिरासत में लिया गया है।

कराने गई थी बुखार का इलाज

युवती के परिजन ने बताया कि युवती को बुखार था। वह दवा लेने के लिए सूरतगंज कस्बे के चंदूरा निवासी मो.अशफाक के मेडिकल स्टोर और क्लीनिक पर गई थी। वहां पर मो.अशफाक ने उसे नशीले इंजेक्शन लगाकर बेहोश कर दिया। फिर रेप किया। जब उसको होश आया तो मो.अशफाक ने युवती को धमकी दी कि यदि वह इस बारे में अगर किसी को कोई बात बताएगी तो वह इसका विडियो वायरल कर देगा। बाद में वीडियो वायरल हो गया।

आरोपी गिरफ्तार

एसपी डॉक्टर अरविंद चतुर्वेदी ने बताया कि यह मामला तब चर्चा में आया था जब वारदात से जुड़ी एक विडियो वायरल हुई थी। इस पर वरिष्ठ अधिकारियों ने मामले को संज्ञान में लिया और कथित डॉक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया। मामले में केस दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेजा जा चुका है। साथ ही स्वास्थ्य विभाग भी अपनी कार्रवाई कर रहा है।