जरा हट के

जोक्स: देवर की सुहागरात पर पत्नी ने पति से कहा-रात में उनके कमरे से कोई आवाज़ नही आई

वैसे तो मनोरंजन के कई सारे साधन है लेकिन चुटकुले से अच्छा अपने मन को हल्का करने का कोई साधन नहीं है. चुटकुले अपने दिल और दिमाग को रिफ्रेश करने का बढ़िया साधन है, तो फिर आइये पढ़ते है आज के ये जबरदस्त मजेदार चुटकुले .

अब क्या हो गया यार
सुरेश-यार तेरी पत्नी तो बहुत ज्यादा बोलती थी, लेकिन कुछ दिनों से मैंने शांत देखा है…अब ऐसा क्या हो गया..?,रमेश :- मैंने थोडा दिमाग से काम लिया…!” अपनी पत्नी को पान मसाला खाना सिखा दिया “

भैंस के आगे बीन बजाना
अध्यापक-अच्छा ये बताओ भैंस के आगे बीन बजाना किसे कहते हैं….?रामू बोला-किसी लड़की के फोटो पर नाइस वाओ, पिक, हाय, हेल्लो लिखने के बाद भी उसका रिप्लाई ना आये तो उसे भैंस के आगे बीन बजाना कहते हैं.


तुमको कैसे पता यह बात
पत्नी (रसोई से निकलए हुए)-आजकल में दिन पर दिन कुछ ज्यादा ही खूबसूरत होती जा रही हूँ.पति ने पुछा-अच्छा…तुमको कैसे पता चला….?पत्नी बोली- देखो ना,मेरी सुन्दरता को देखकर रोटी भी जल रहीं हैं.

संता मंदिर के बाहर बैठा बहुत देर से रो रहा था
बंता–भाई क्या परेशानी है मुझे बताओ?,संता – जो मेरी एक इच्छा पूरी करेगा उसको 1 लाख रुपया दूंगा,बंता– ओ तेरी जल्दी बता अपनी एक इच्छा.
संता – मुझे 2 लाख रुपये चाहिए…

पति-पत्नी बाइक से कहीं जा रहे थे
पति ने पान की दुकान पे गाड़ी रोकी,पति– भईया एक पान बनाना,पति ने पान लेकर बीवी को खिला दिया,पानवाला– आपने पान बीवी को क्यों खिला दिया,पति – क्योंकि मैं तो बिना पान खाये भी चुप रह सकता हूं.

एक लड़के ने सिनेमाहॉल में अपनी गर्लफ्रेंड को किसी दूसरे लड़के के साथ देख लिया
लड़का–दो बॉयफ्रेंड बनाने जरुरी थे क्या?,लड़की–अरे बाबू मेरी मजबूरी थी,लड़का–ऐसी क्या मजबूरी थी,लड़की – मैं नहीं चाहती कि इतनी महंगाई में
मेरा सारा खर्चा तुम्हीं को झेलना पड़े…

लड़़की ने अपने बॉयफ्रेंड को फोन किया,लड़की :– कहाँ हो तुम …जानू ?लड़का :- यही मार्केट में ही हूँ.लड़की :- जानू, घर पर कोई नहीं है आ जाओ, खूब सारी बातें करेंगे…!!लड़का :- अरे अभी तो लौटा हूँ में तेरे घर से…लड़की :- अरे यार फिर फिर से तुमको ही लग गया.

चूहा और हाथी का मस्त जोक
एक दिन चप्पू नाम का एक हाथी लकड़ियों से बना हुआ पुल पार कर रहा था, उसके ऊपर एक चूहा भी बैठा हुआ था..जैसे ही चप्पू हाथी पुल के आधे रस्ते में पहुंचा, पुल चरमराने लगा,चूहा (चप्पू हाथी से): पुल के उस पार निकल जाएगा या फिर मैं नीचे उतरूं?

देवर की सुहागरात पर..पत्नी ने अपने पति से कहा-ऐ जी देवर के कमरे से कोई आवाज़ नही आ रही थी,
पति मुस्कुराया बोला-मेरा भाई स्लो स्पिनर है और मैं ऐसा फास्ट बॉलर की दो मिनट में पिच की ऐसी तैसी कर देता हु ये सुनकर पत्नी शर्मा गयी.

Back to top button