जैसे-जैसे निकट आ रहा चुनाव, वैसे-वैसे तीखे हो रहे मोदी के वार, जानिए क्या बोले इस बार

0
30

गुजरात के जूनागढ़ में रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला. पीएम मोदी ने कांग्रेस पर गरीबों का पैसा खाने का आरोप लगाते हुए कहा, कांग्रेस गरीब बच्चों के मुंह से निवाला छीनकर अपने नेताओं का पेट भर रही है. पीएम ने आयकर विभाग की छापेमारी में मिले करोड़ों रुपए को लेकर विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा, मध्य प्रदेश कांग्रेस के लिए एटीएम बन गया है. यहां कांग्रेसियों के पास से बोरा भर-भर के नोटों की गड्डियां मिल रही हैं.

पीएम मोदी ने मध्‍य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री कमलनाथ के करीबियों के घर से आयकर के छापे में करोड़ों रुपये बरामद होने के बहाने कांग्रेस पर निशाना साधा. पीएम मोदी ने कहा, कांग्रेसियों के पास से बोरा भर-भर के नोटों की गड्डियां मिल रही हैं. कांग्रेस ने पहले कर्नाटक को अपना एटीएम बनाया, अब मध्य प्रदेश भी कांग्रेस का एटीएम बन गया है. कांग्रेस के घोटालों में एक नया घोटाला सबूतों के साथ और जुड़ गया है. वह है तुगलक रोड चुनावी घोटाला.

पीएम ने कहा, मोदी हटाने के सिवाय इनके पास कोई एजेंडा नहीं है. कांग्रेस सरदार पटेल के सपनों के साथ-साथ हर हिंदुस्तानी की भावना को चोट पहुंचा रही है. कांग्रेस के टेप रिकॉर्डर पर दिन पर एक ही गाना बजता है- मोदी हटाओ, मोदी हटाओ! ये वही कांग्रेस है जिसे सरदार पटेल ने अपने पुरुषार्थ से सींचा था.कांग्रेस गरीब बच्चों के मुंह से निवाला छीनकर के अपने नेताओं का पेट भर रही है. कांग्रेस गर्भवती महिलाओं के लिए भेजे गये पैसे को लूट रही है.

मोदी ने कांग्रेस पर सरदार पटेल की उपेक्षा करने का आरोप लगाते हुए कहा, ‘मोदी जब आतंकवाद हटाने की बात करता है, तो कांग्रेस और उसके साथी मोदी को हटाने की बात करते हैं. ऐसी कोई गाली नहीं जो इन्होंने आपके इस बेटे को न दी हो. क्या जूनागढ़ और सोमनाथ का व्यक्ति सरदार साहब को भूल सकता है? सोचिये अगर सरदार साहब न होते तो जूनागढ़ कहां होता?’