जिस पुलिसवाले की तस्वीर हुई थी वायरल, अब उसे ऐसे मिली सलामी !

0
91

कोरोना वायरस को हराने के लिए देश में 21 दिनों का लॉकडाउन है. ऐसे में डॉक्टर्स, नर्सेस और पैरामैडिकल स्टाफ के साथ पुलिसकर्मी दिन रात ड्यूटी कर रहे हैं. इस  बीच एक ‘पुलिसकर्मी’ की तस्वीर हाल ही में सोशल मीडिया पर छाई रही, इसमें वह जमीन पर बैठकर अकेले खाना खाता नजर आया. दावा किया गया कि ये तस्वीर लॉकडाउन के दौरान की है. यह तस्वीर कब और कहां खींची गई, फिलहाल इसकी जानकारी नहीं है. लेकिन फोटो ने लाखों लोगों के दिल को जरूर छू लिया. अब पुलिस टीम को थैंक्यू कहने के लिए एक खूबसूरत आर्टवर्क बनाया गया है, जिसकी लोग खूब तारीफ कर रहे हैं.

इस आर्टवर्क को Funchershop की टीम ने बनाया है. उनका मकसद कोरोना वायरस की जंग में अहम भूमिका निभा रहे पुलिसकर्मियों को शुक्रिया कहना है. उन्होंने इस आर्टवर्क के साथ लिखा, ‘पुलिस टीम को सलाम… जो इस मुश्किल वक्त में घरों से बाहर रहकर अपनी ड्यूटी कर रहे हैं ताकि हम सुरक्षित रहें.’

इस आर्टवर्क को Sudha Ramen IFS ने ट्वीट किया. वह लिखती हैं, ‘किसी ने यह आर्टवर्क भेजा है, जो बहुत कुछ कह रहा है. मैं सिर्फ एक शब्द कहना चाहूंगी, सम्मान!’ उनके इस ट्वीट को खबर लिखे जाने तक 24 हजार से अधिक लाइक्स और 6 हजार से ज्यादा री-ट्वीट मिल चुके हैं.

देखें लोग इस तस्वीर पर क्या-क्या बोल रहे हैं.