जिन हसीनाओं पर करोड़ों फिदा, उनको मिले ‘सेकेंड हैंड हसबैंड’, चौथा नाम कर देगा हैरान

0
68

कहते हैं प्यार अंधा होता है और ये बात बहुत सी बॉलीवुड हस्तियों पर भी फिट बैठती है। तभी तो इन हीरोइनों ने प्यार में पागल होकर पहले से शादीशुदा आदमी से शादी की। आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी ही हीरोइनों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने तलाकशुदा हस्तियों से शादी रचाई।

तो जानिए कौन-कौन सी हैं ये हीरोइनें।

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने करीब 2 साल तक राज कुंद्रा को डेट किया। दो साल तक डेट करने के बाद शिल्पा ने राज से शादी रचा ली। लेकिन राज ने शिल्पा से शादी करने से पहले ही अपनी पहली पत्नी कविता को तलाक दे दिया था।

रवीना टंडन

रवीना टंडन

रवीना टंडन और अक्षय कुमार का काफी लंबे समय तक अफेयर रहा। खबरें यहां तक आईं कि इन दोनों ने सगाई भी कर ली थी। लेकिन कुछ समय बाद इन दोनों का ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप के बाद रवीना की लाइफ में नया प्यार आया और वो कोई और नहीं बल्कि अनिल थडानी थे। अनिल को कुछ समय तक डेट करने के बाद रवीना ने शादी कर ली। रवीना से शादी करने से पहले ही अनिल ने अपनी पहली पत्नी से तलाक ले लिया था।

करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर

एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने भी डिवॉर्सी संजय कपूर से शादी की थी। अब इन दोनों का भी तलाक हो चुका है। जब करिश्मा ने संजय से शादी करने का फैसला किया था उस समय संजय तलाकशुदा थे। बावजूद इसके करिश्मा ने संजय का हाथ थामा। लेकिन बहुत जल्द ही इन दोनों की राहें अलग हो गईं।

विद्या बालन

विद्या बालन

विद्या बालन ने बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दीं। इन्हें कई बार फिल्मों के लिए अवॉर्ड भी दिया गया। फिल्मों में एक्टिंग करने के दौरान विद्या का दिल सिद्धार्थ रॉय कपूर पर आ गया। कुछ समय तक सिद्धार्थ और विद्या ने एक दूसरे को डेट किया और फिर शादी करने का फैसला कर लिया। विद्या ने पहले से दो बार तलाकशुदा सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी कर सभी को हैरान कर दिया।

करीना कपूर खान

करीना कपूर खान

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद करीना का अफेयर शाहिद कपूर से रहा। कुछ समय बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। इसके बाद बेबो की लाइफ में सैफ ने दस्तक दी। सैफ और करीना के अफेयर की खबरें काफी सुर्ख़ियों में भी रहीं। अपने इस रिश्ते को नाम देने के लिए दोनों ने शादी कर ली। करीना से शादी करने से काफी पहले ही सैफ तलाकशुदा थे।