मनोरंजन

जाह्नवी का नंबर इस नाम से फोन में सेव रखे हैं ईशान, जानने के लिए देखिए Video

फिल्म धड़क में श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर के साथ काम कर चुके अभिनेता ईशान खट्टर अपने बड़े भाई शाहिद कपूर के साथ करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण-6’ में पहुंचे। इस दौरान शाहिद और करण ने जाह्नवी का नाम लेकर ईशान की खूब टांग खींची और जब करण ने उनसे पूछा कि वो जाह्नवी का नंबर किस नाम से अपने मोबाइल में सेव रखते हैं तो उनका जवाब बहुत ही सरप्राइजिंग था।

जाह्नवी उर्फ ‘आर दोस पोटेटोस’…   

ईशान ने करण को जवाब देते हुए बोला- ‘आर दोस पोटेटोस’ यानी ‘क्या वो आलू हैं?’ ईशान का ये जवाब सुनकर न सिर्फ करण बल्कि उनके भाई शाहिद भी हैरान हो गए हैं। उन्होंने तो ये भी कह दिया कि ये बहुत वियर्ड (अजीब) है। इसके बाद ईशान ने ये भी खुलासा किया कि ये नाम जाह्नवी का ही दिया हुआ है। जिसके बाद वो झेप जाते हैं। ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। ये एपिसोड इस रविवार स्टार वर्ल्ड पर रात 9 बजे दिखाया जाएगा।

इस दौरान अभिनेता शाहिद ने भी यहां अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस को एक खास सलाह दी। दरअसल, करण जौहर शाहिद कपूर से पूछते हैं कि अगर आप निक को कोई खास सलाह देंगे तो वो क्या होगी? जवाब में शाहिद कपूर कहते हैं कि,‘मैं उनसे कहूंगा कि निक कभी भी पीछे ना हटना… आपके पास असली देसी गर्ल है।’वैसे शाहिद कपूर की इस बात से उनके फैंस भी सहमत होंगे क्योंकि निक जोनस को कभी भी प्रियंका चोपड़ा से अच्छी देसी गर्ल नहीं मिलेगी। वो वाकई किस्मतवाले हैं कि प्रियंका चोपड़ा ने उन्हें अपना दिल दिया है।

Back to top button