ख़बरमनोरंजन

जान लीजिए शुभ मुहूर्त..इस तारीख और यहां..दीपिका-रणवीर का ब्याह

फाइनली रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी को लेकर चल रहा सस्पेंस खत्म हो गया है. दीपिका और रणवीर नवंबर माह में शादी के बंधन में बंधेंगे.

डीएनए न्यूज पेपर में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, दीपिका-रणवीर के शादी के फंक्शन 12 नवंबर से 16 नवंबर के बीच आयोजित किए जाएंगे. माना जा रहा है कि दोनों 13 नवंबर को सात फेरे ले सकते हैं.

पहले खबर थीं कि रणवीर-दीपिका की शादी 20 नवंबर को होने वाली है लेकिन लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक इसे प्रीपोन कर दिया गया है. जो अब 13 नवंबर को हो सकती है.

वैसे रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी के डेस्टिनेशन को लेकर अभी भी सस्पेंस बरकार है. रिपोर्ट्स के मुताबिक इटली का लेक कोमो हो सकता है इनका वेडिंग डेस्टिनेशन. लेकिन आधिकारिक तौर पर कुछ पता नहीं चल पाया है. हालांकि ये जरूर कहा जा रहा है कि इंडिया के बहार होने वाली इनकी शादी में सिर्फ कुछ करीबी दोस्त और परिवार के मेंबर ही शामिल होंगे.

वैसे आज ही सुबह प्रियंका और निक जोनस की शादी को लेकर भी एक बड़ी अपडेट सामने आयी है. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक 2 दिसंबर को प्रियंका और निक शादी के बंधन में बंध जाएंगे. शादी का पूरा समारोह जोधपुर में तीन दिनों का होगा.

Back to top button