मायानगरी

सिंगल से डबल होने को रेडी हैं वरुण धवन, इस दिन बनाएंगे गर्लफ्रेंड नताशा को दुल्हन

वरुण धवन अपनी आने वाली फिल्म ‘कलंक’ की रिलीज की तैयारी में पूरी तरह से लग गए हैं, ऐसे में फिल्म को प्रमोट करते समय मीडिया से की गयी बातचीत के दौरान उन्होंने कई सवालों के जवाब दिए, साथ ही वरुण ने अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ शादी के सवाल पर भी खुलकर बात की, तो चलिए आपको बतातें हैं वरुण धवन ने क्या कहा.

नताशा से अपनी शादी के सवाल पर वरुण ने कहा, “मैंने पहली बार जब इस खबर को पढ़ा तब मेरी कोई फिल्म नहीं आ रही थी और मैं ज्यादा निकला नहीं था, तब मैंने सोचा की ज्यादा नहीं रियेक्ट करता हूं बाद में करता हूं, लेकिन अब इतना बढ़ गया है कि जैसे दो दिन में शादी हो गयी. लेकिन अभी शादी में थोड़ा टाइम है अभी नहीं हो रही है. इसमें 4 से 5 साल नहीं लगेंगे लेकिन फिलहाल थोड़ा टाइम है.”

वहीं बात करें वरुण धवन की फिल्म ‘कलंक’ की तो उसे 1940 के दशक की कहानी पर बनाया गया है, फिल्म में माधुरी एक दरबारी की भूमिका निभाती नजर आएंगी. वहीं इस फिल्म में लम्बे समय बाद आप संजय दत्त के साथ माधुरी की जोड़ी देख पाएंगे. इस फिल्म को करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा बनाया जा रहा है करण जौहर की ‘कलंक’ इस 17 अप्रैल को रिलीज होने के लिए तैयार है. गौरतलब है कि ‘कलंक’ का निर्देशन अभिषेक वर्मन कर रहें है. इस फिल्म की शूटिंग पिछले साल अप्रैल में शुरू हुई थी. इसे मुंबई, कारगिल, हैदराबाद और चंदेरी में फिल्माया गया है.

Back to top button